Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

को-स्टार ने किया इस एक्ट्रेस का किडनैप, मर्डर कर बस के बाहर फेंका कटा हुआ सिर

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका उसके ही को-स्टार ने किडनैप किया था और मर्डर करने के बाद सिर को बस से बाहर फेंक दिया था.

Latest News
को-स्टार ने किया इस एक्ट्रेस का किडनैप, मर्डर कर बस के बाहर फेंका कटा हुआ सिर

Meenakshi thapar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे हादसे देखे गए हैं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. इसमें किसी का मर्डर से लेकर एक्सीडेंट और कई ऐसी घटनाएं शामिल हैं, जिसने लोगों को परेशान किया है. वहीं, आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के मर्डर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह मर्डर उस एक्ट्रेस के को-स्टार के द्वारा किया गया है. 

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो मीनाक्षी थापर हैं, जिनका सबसे पहले किडनैप किया गया था और उनके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. 

देहरादून की थीं मीनाक्षी

मीनाक्षी थापर, मीनाक्षी थापा के नाम से जानी जाती हैं. वह एक भारतीय एक्ट्रेस थीं, जिनका जन्म 4 अक्टूबर 1984 को देहरादून में हुआ था. उन्होंने 2011 की हॉरर फिल्म 404 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और 19 अप्रैल 2012 को उनकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: Shehzada Dhami ने Chum Darang पर किया Racist कमेंट, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया जवाब

को-स्टार ने किया किडनैप और मांगी फिरौती

अप्रैल 2012 में फिल्म हीरोइन पर काम करने के दौरान एक्ट्रेस मीनाक्षी थापर का एक नाबालिग एक्टर अमित जयसवाल और उसकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरीन ने किडनैप कर लिया था. उन्होंने उसे अपने परिवार की प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए सुना था और 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी एक्ट्रेस के परिवार से मांगी थी. उन्होंने उसकी मां को भी धमकी दी कि अगर फिरौती नहीं दी गई तो मीनाक्षी को पोर्नोग्राफी में धकेल देंगे.

यह भी पढ़ें- Vashu Bhagnani ने नेटफ्लिक्स पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, लिया लीगल एक्शन

सिर धड़ से अलग कर बस के बाहर फेंका

इसके बाद उन्होंने उसका गला घोंट दिया और गोरखपुर के एक होटल में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ पानी की टंकी में छोड़ दिया और सिर मुंबई के रास्ते में एक बस से बाहर फेंक दिया. पुलिस ने मीनाक्षी के फोन से सिम कार्ड मिलने के बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और उसके बाद सारी सच्चाई बताई. 

कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

9 मई 2018 को साउथ मुंबई की एक सत्र अदालत ने 2012 में मीनाक्षी थापर के अपहरण और हत्या के दो जूनियर कलाकारों, अमित जयसवाल और उसकी लवर प्रीति सुरीन को दोषी ठहराया. एडिशनल सेशन जज एस जी शेट्टी ने उन्हें हत्या और फिरौती के लिए अपहरण का दोषी पाया और उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई. 

स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर उज्जवल निकम ने सजा पर बहस के दौरान मामले को द रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस बताया था और उनके अपराधों की गंभीरता के बारे में बताते हुए दोनों के लिए मौत की सजा की मांग की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement