Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 9वें दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट, किया बस इतना कलेक्शन

सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif)की फिल्म टाइगर 3(tiger 3) ने अपने 9वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की है.

Latest News
Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 9वें दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट, किया बस इतना कलेक्शन

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif)की फिल्म टाइगर 3(tiger 3) इस दिवाली यानी की 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म को शुरुआत में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं, फैंस का दीवानापन भी देखने को मिला था. फैंस ने थिएटर्स में जमकर पटाखे भी फोड़े थे. हालांकि इन सभी के बाद भी टाइगर 3 की कमाई में 9 दिनों में ही गिरावट आ गई है. फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है. इन सभी के बीच फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं टाइगर 3 ने कितना कलेक्शन कर लिया है.

दरअसल, टाइगर 3, शाहरुख खान की जवान और पठान के बाद साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक थी. फिल्म की रिलीज के बाद थिएटर्स में पहले दिन दर्शकों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली थी. टाइगर 3 ने अपने ओपनिंग डे पर 44.5 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, फिल्म ने तीन दिनों में 100 करोड़ और 6 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. हालांकि बढ़ते दिनों के साथ टाइगर की कमाई में कमी आई है. फिल्म के 9वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की Tiger 3 का है Avengers Endgame से खास कनेक्शन, जानकर हिल जाएगा दिमाग

9वें दिन किया इतना कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 ने अपने 9वें दिन भारी गिरावट दर्ज की है. फिल्म ने अपने दिन महज 6.50 करोड़ का कारोबार किया है. जिससे फिल्म में 4 करोड़ की गिरावट दर्ज की गई है. टाइगर 3 ने अपने 9 दिनों में कुल 236.43 करोड़ का कारोबार कर लिया है, जो कि फिलहाल अपनी लागत से काफी दूर है. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Collection: बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की दहाड़ जारी, Salman Khan की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

फिल्म के लिए बजट तक पहुंचना हुआ मुश्किल

फिल्म जैसा कि 300 करोड़ के बजट में तैयार की गई है और जिस रफ्तार से टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस पर कारोबार जारी है. उस मुताबिक टाइगर 3 के अपना बजट पूरा करना भी मुश्किल लग रहा है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसमें इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो रोल देखने को मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement