Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बोला बड़ा झूठ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल

उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने बीते दिनों परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर अनाउंमेंट की थी, जिसे अब झूठ बताया जा रहा है.

Urvashi Rautela ने परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बोला बड़ा झूठ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल

Urvashi Rautela Parveen Babi: र्वशी रौतेला परवीन बाबी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी वह अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं, तो कभी किसी और कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कान्स फिल्म समारोह में अपने मगरमच्छ के हार को लेकर वह काफी चर्चा में रही थीं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने परवीन बाबी की बायोपिक में अभिनय करने को लेकर जानकारी शेयर की थीं. उसी खबर को लेकर अब एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वह जल्द ही दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के बारे में बात नहीं की है, न ही टीम के कोई फिल्म निर्माता इस कार्यक्रम में मौजूद थे, जो कि दावों पर कई सवाल खड़े करता है. 

उर्वशी फिल्म के बारे में कह रही हैं झूठ?

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक अब आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि एक्ट्रेस फिल्म के बारे में झूठ कह रही हैं, क्योंकि ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं बनाया जा रहा है. मेकर्स के नामों का खुलासा नहीं करने के अभिनेत्री के फैसले ने उनके बड़े दावों पर शक पैदा कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल की वाइफ ने बनाया Urvashi Rautela का मजाक? लोग बोले-फुल ट्रोलिंग चल रही है

एक्टर के पास नहीं होती फिल्म की घोषणा की पावर

वहीं, अन्य रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि किसी भी एक्टर के पास इस फिल्म के प्रोजेक्ट की घोषणा की पावर नहीं थी, खासकर के परवीन बाबी पर बायोपिक जैसी फिल्म पर. जानकारी के मुताबिक इस प्रकार की घोषणा तब की जाती है, जब फिल्म का काम शुरू हो जाता है और इसके बारे में ज्यादातर निर्देशक या फिर प्रोडक्शन हाउस के द्वारा की जाती है. 

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant-Urvashi Rautela Affair: उर्वशी रौतेला को पंत की खरी-खरी, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन!'

उर्वशी ने शेयर किया था पोस्ट

आपको बता दें कि उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट में उन्होंने जानकारी दी थी कि वह जल्द ही परवीन बाबी की बायोपिक करने जा रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-बॉलीवुड असफल रहा #परवीन बाबी लेकिन मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगा . नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें. इस पोस्ट में जो तस्वीर दिख रही थी उसके मुताबिक बायोपिक के लेखक धीरज मिश्रा हैं और यह फिल्म वसीम एस खान की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement