Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varun Dhawan बने 'सेक्स गुरु', बीवी को खुश करने के लिए बताए ये shocking टिप्स

Varun Dhawan हाल ही में Koffee With Karan 7 के नए एपिसोड में Anil Kapoor के साथ नजर आए. इस दौरान उन्होंने बीवी को खुश करने लिए कुछ टिप्स शेयर किए.

Latest News
Varun Dhawan बने 'सेक्स गुरु', बीवी को खुश करने के लिए बताए ये shocking टिप्स

Varun Dhawan वरुण धवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan ) में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सवाल पूछते हैं. खासतौर पर करण अपने इस शो में सेलेब्स की सेक्स लाइफ को लेकर भी काफी बातचीत करते हैं. इस शो का 7वां सीजन भी काफी चर्चा में है. हाल ही के एपिसोड में फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo ) के लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने शिरकत की. इस दौरान वरुण सेक्स गुरु (Sex Guru) बने नजर आए. उन्होंने सेक्स लाइफ को लेकर कुछ टिप्स भी दिए. साथ ही पत्नी को खुश रखने और बेडरूम सीक्रेट भी शेयर किए. वरुण की ये बातें सुनकर अनिल और करण शर्म से पानी पानी हो गए थे. 

हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड सामने आया जो काफी वायरल हो रहा है. हर बार अपने शो पर मैरिड लाइफ, रिलेशनशिप, सेक्स लाइफ, ब्रेकअप जैसी पर्सनल बातों को लेकर करण जौहर काफी बातचीत करते हैं. हालिया एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर नजर आए. इस दौरान भी इन एक्टर्स की पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत हुई. शो के दौरान वरुण ने शादी और रिलेशनशिप को लेकर कई बातें की. यहां तक कि उन्होंने बीवी को खुश करने के लिए तीन टिप्स भी दे डाले हैं. 

वरुण धवन ने करण के शो में शादी और रिश्ते को बनाए रखने के लिए कुछ दिलचस्प सलाह दी हैं. शो में कुछ लोगों ने कॉल कर शादी को मजेदार और मसालेदार बनाने के लिए वरुण से सलाह मांगी. एक यूजर ने पूछा शादी में मसाला कैसे डाला जाए. इस पर वरुण ने उस शख्स ने सवाल पूछा- 'आप पत्नी के साथ इंटरकोर्स (Intercourse) यानी संभोग करते हैं और कितनी बार. फिर उन्होंने बेहतर सेक्स लाइफ के लिए अश्वगंधा लेने को कहा. इसके बाद वरुण ने ये भी कहा कि बेडरूम में अपने जुनून को फिर से जगाने के लिए 'रोल प्ले' करने की कोशिश करें. 

ये भी पढ़ें: Anil Kapoor यंग दिखने के लिए करते हैं 'सेक्स', ये राज जानकर चौंक जाएंगे आप!

बात यहीं नहीं रुकी. वरुण ने आगे एक यूजर से कहा, 'आप करण जौहर की तरह ड्रेस अप क्यों नहीं करते और अपनी पत्नी के साथ कॉफी विद करण खेलते हैं? उससे पूछें कि क्या उसे मिशनरी या डॉगी या हेलीकॉप्टर पसंद है.' 

इसपर करण ने पूछा कि क्या वरुण एक सेक्स गुरु हैं तो उन्होंने जवाब दिया, 'मैं एक शादीशुदा इंसान हूं इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. मैं अपनी पत्नी को तब से डेट कर रहा हूं जब हम स्कूल या कॉलेज में थे.' पुरुषों को टिप्स देते हुए एक्टर ने कहा, 'अपने पर्टनर को लुभाने के लिए, उसे हंसाने के लिए, उसे अच्छा महसूस कराने के लिए खास चीजें करनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan की फैन और उसकी मां झेल रहे घरेलू हिंसा, ट्वीट कर मांगी मदद, एक्टर ने किया रिएक्ट

वरुण ने पिछले साल जनवरी में नताशा दलाल से शादी की थी. कॉफी विद करण में ये सब बातें कहने के बाद वरुण ने कहा कि उनकी पत्नी ये सब सुनकर उनसे खुश नहीं होने वाली हैं. इसके लिए एक्टर ने अपनी वाइफ से माफी भी मांगी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement