Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए इस बड़े निर्माता ने बेचा ऑफिस, 80% कर्मचारियों को किया फायर

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में शुमार पूजा एंटरप्राइजेज के ऑफिस को वासु भगनानी ने बेच दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता अपनी लास्ट फिल्म के फ्लॉप होने के कारण कर्ज में है.

Latest News
250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए इस बड़े निर्माता ने बेचा ऑफिस, 80% कर्मचारियों �को किया फायर

Bade Miyaan Chote Miyaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन हाउस बॉक्स ऑफिस पर बड़े फेलियर के बाद अपने फाइनेंस के साथ स्ट्रगल कर रहा है. निर्माता की पिछली फिल्म के ज्यादातर क्रू मेंमबर्स ने सैलरी न मिलने का आरोप लगाया है और यह खबर बहुत तेजी से मीडिया में फैल रही है. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने इसकी पुष्टि की है, कि प्रोडक्शन हाउस पर 250 करोड़ रुपये का भारी कर्ज था और इससे पहले एक बहुत बड़ी फ्लॉप फिल्म दी है, जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का नुकसान हुआ है. 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है. फिल्म के रिव्यू काफी खराब थे और सिनेमाघरों में इसकी शुरुआत भी काफी कमजोर रही थी. उसके बाद लगातार फिल्म को मिल रहे निगेटिव रिव्यू के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. 350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में महज 90 करोड़ का कलेक्शन किया था. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट् में दावा किया गया है कि फिल्म की असफलता के कारण फिल्म के निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी पर 250 करोड़ का कर्ज हो गया है. 

250 करोड़ के कर्ज में डूबे वाशु भगनानी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि बड़े मियां छोटे मियां के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के कारण पूजा एंटरटेनमेंट को कम से कम 120 से 150 करोड़ का नुकसान हुआ है. प्रोडक्शन हाउस की पिछली फिल्मों की विफलता को जोड़ने का मलतब था कि वाशु पर 250 करोड़ रुपये का कथित कर्ज था. इसकी भरपाई के लिए निर्माता ने रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में अपना सात मंजिला ऑफिस बेच दिया है और पिछले हफ्ताह कंपनी के 80 प्रतिशत कर्मचारियों को भी निकाल दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अब बेस को दो बेडरूम वाले फ्लैट में ट्रांसफर कर रही है. 

कर्मचारियों ने सैलरी नहीं मिलने का लगाया आरोप

बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा रहे कई क्रू मेंमबर्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें फिल्म में उनके काम के लिए अभी तक सैलरी नहीं मिली है. इस बारे में कई कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाले हैं. हालांकि निर्माताओं ने इस पर कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ समेत सभी एक्टर को भी फिल्म के लिए पूरी सैलरी नहीं मिली है. हालांकि स्टार्स की तरफ से इसपर कोई जवाब नहीं आया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement