Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vedaa Teaser: John Abraham का धांसू नया अवतार, होश उड़ा देगी 'हरियणवी लड़की' Sharvari Wagh

जॉन अब्राहम( John Abraham) और शरवरी वाघ(Sharvari Wagh) स्टारर फिल्म वेदा(Vedaa) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.

Latest News
Vedaa Teaser: John Abraham का धांसू नया अवतार, होश उड़ा देगी 'हरियणवी लड़की' Sharvari Wagh

Vedaa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जॉन अब्राहम( John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदा(Vedaa) का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है. फिल्म का आज मेकर्स ने धमाकेदार टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म में जॉन के साथ शरवरी वाघ(Sharvari Wagh) और अभिषेक बनर्जी(Abhishek Bannerjee) नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं एक धमाकेदार टीजर पर. 
 

टीजर की शुरुआत शरवरी वाघ के परिचय से होती है. जहां वो अपना नाम वेदा बताती हैं. इस दौरान वो कहती हैं कि उपनाम, नाम, दर्जा धर्म जाति है. लेकिन मुझे कोई ऐसा चाहिए जो हथियार को तोड़ने के लिए पैरों के तलवों को मोड़ें. वहीं, इसके बाद सरवरी बॉक्सिंग रिंग में प्रैक्टिस करते हुए नजर आती हैं. इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री होती है और वो एक्शन करते हुए दिखते हैं. इस दौरान वो कहते हैं कि मुझे झगड़ना नहीं आता है. मुझे जंग लड़नी आती है.फिर जॉन भी बॉक्सिंग रिंग में प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: फरहान था John Abraham का असली नाम, कभी चेहरे पर थे कई दाग और निशान

कैमियो रोल में नजर आएंगी तमन्ना

वहीं, आगे जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. इसके बाद एक्टर अभिषेक बनर्जी की एंट्री होती है, जो कि निगेटिव रोल में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, मूवी में तमन्ना भाटिया कैमियो करते हुए दिखाई देंगी. फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ''इस बार जॉन इंसाफ के लिए फाइट करेगा''. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ''एक बार फिर से जॉन का एक्शन अवतार''. तीसरे यूजर ने लिखा- ''मैं हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं''. 

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा शो पर John Abraham का बड़ा बयान, बताया क्यों नहीं पसंद आइटम नंबर

12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यह पहली बार है जब जॉन और सरवरी किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. वहीं, जॉन पहली बार स्पोर्ट्स कोच की भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में नजर आएगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement