Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी में किया ट्रैवल, सादगी के कायल हुए फैंस

Vicky Kaushal और Katrina Kaif को हाल ही में Economy Class में ट्रैवल करते हुए स्पॉट किया गया. ये देख लोग उनकी काफी तरीफ कर रहे हैं.

Latest News
Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी में किया ट्रैवल, सादगी के कायल हुए फैंस

Katrina Kaif & Vicky Kaushal कैटरीना कैफ विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर कपल गोल्स देते रहते हैं. हालांकि अब ये दोनों किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में विककैट को हवाई अड्डे पर कूल लुक में देखा गया. वहीं दोनों का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये स्टार कपल फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास (Vicky Katrina in economy class) में ट्रैवल करते हुए नजर आया. ये देख फैंस जमकर उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का जो वीडियो सामने आया है उसने ये तो साबित कर दिया है उन्हें इकोनॉमी क्लास में आम यात्रियों की तरह ट्रैवल करने में कोई दिक्कत नहीं है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल अपनी कैप को नीचे पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि कैटरीना कैफ ने अपनी पहचान छिपाने के लिए कैप और मास्क पहन रखा है. यही नहीं वो बाकी यात्रियों के साथ अपनी सीटों पर जाने के लिए लाइन में खड़े नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ कपल को देखकर कई फैंस ने कमेंट कर उनकी सादगी की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'फ्लाइंग इकोनॉमी? वाह, katrina kaif आप इतनी डाउन टू अर्थ हैं.' एक और ने लिखा, 'मुझे लगा कि वो इकॉनमी में कभी ट्रैवल नहीं कर सकते हैं.'

ये भी पढ़ें: एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, 6 तस्वीरों में दिखाया पूरा 1 साल

इसी महीने विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की पहली सालगिरह (Vicky-Katrina Wedding Anniversary) सेलीब्रेट की है. इस खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement