Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif से शादी करने को लेकर ऐसा था Vicky Kaushal के पेरेंट्स का रिएक्शन, एक्टर ने एक साल बाद खोला राज

Vicky Kaushal ने हाल ही में बताया है कि उनके पेरेंट्स का Katrina Kaif को लेकर कैसा रिएक्शन था जब एक्टर ने उनसे प्यार करने और शादी करने की बात कही थी.

Latest News
Katrina Kaif से शादी करने को लेकर ऐसा था Vicky Kaushal के पेरेंट्स का रिएक्शन, एक्टर ने एक साल बाद खोला राज

Vicky Kaushal & Family 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इसी महीने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. एक समय था जब वो बॉलीवुड के सबसे सीक्रेट कपल कहलाए जाते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ने अपने रिश्ते की भनक किसी को भी पड़ने नहीं दी. लेकिन आज के समय में दोनों ही बी-टाउन के सबसे फेमस कपल में से एक बने हैं. विक्की कौशल ने हाल ही में बताया है कि उन्होंने कैसे अपने माता-पिता (Vicky Kaushal Parents) को कैटरीना कैफ से प्यार करने के बारे में बताया था और उनके पेरेंट्स का दोनों के रिश्ते और कटरीना को लेकर कैसा रिस्पॉन्स था. 

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे बड़ी फीमेल स्टार्स में से एक रही हैं. उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है जैसे शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार , रणबीर कपूर. ऐसे में लोगों के लिए ये हजम कर पाना मुश्किल था कि वो विक्की को डेट कर रही हैं. वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो कॉफी विद करण में एक्ट्रेस पर अपना क्रश कबूल कर चुके थे. इसके बाद कटरीना और विक्की पार्टीज से लेकर इवेंट्स तक में एक साथ नजर आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया है कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को कटरीना के बारे में बताया तो उन्होंने किस तरह से रिएक्ट किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ऐसा था विक्की के पेरेंट्स का रिएक्शन 

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने अपनी शादी के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने उस समय को भी याद किया जब उन्हें अपने माता-पिता को कैटरीना कैफ से प्यार करने के बारे में बताना पड़ा था. हालांकि, एक्टर बहुत खुश थे कि उनका परिवार उसके फैसले का समर्थन कर रहा था और वो आज अपनी बहू से काफी प्यार करते हैं.

उन्होंने कहा, 'वे बहुत खुश थे. वे उसे बेहद पसंद करते हैं. मुझे लगता है कि जब आपके दिल में अच्छाई होती है, तो यह हमेशा हर उस चीज में झलकती है जो आप करते हैं और जो कुछ आप हैं.'

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

विक्की ने की कैटरीना की तारीफ

कैटरीना को लेकर अपनी फीलिंग के बारे में शेयर कर विक्की ने कहा, 'कई चीजें हैं जो उन्हें खास बनाती हैं. वो समझदार हैं, वह दयालु है और वह अपने आसपास के लोगों का बहुत सम्मान करती हैं. जितने सालों से मैं उन्हें जानता हूं, उन्होंने अपने आसपास के लोगों के बारे में कभी भी कुछ निगेटिव नहीं कहा. यह कुछ ऐसा है जिसकी मैं हमेशा तारीफ और सम्मान करता हूं क्योंकि मैंने किसी को ऐसा नहीं देखा है. कभी-कभी बिना किसी दुर्भावना के, कभी-कभी बिना किसी इरादे के, आप किसी के बारे में गंभीर रूप से बोलते हैं, लेकिन मैंने उसे ऐसा करते कभी नहीं देखा.'

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी में किया ट्रैवल, सादगी के कायल हुए फैंस

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी. उनकी शादी में बस खास और करीबी लोग और परिवार के सदस्य मौजूद थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement