Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 3 में हुई Vidya Balan की एंट्री, मंजुलिका बन Kartik Aaryan संग स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने हाल ही में भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर अपडेट शेयर किया है और जानकारी साझा की है कि इसमें मंजुलिका के रोल से सभी का दिल जीतने वाली विद्या बालन(Vidya Balan) की वापसी हो गई है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 3 में हुई Vidya Balan की एंट्री, मंजुलिका बन Kartik Aaryan संग स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल

Vidya Balan, Kartik Aaryan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भूल भुलैया(Bhool Bhulaiyaa) फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और विद्या बालन(Vidya Balan) नजर आए थे. फिल्म में विद्या बालन ने मंजुलिका का रोल अदा किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. वहीं, साल 2022 में भूल भुलैया(Bhool Bhulaiyaa 2) का सीक्वल पार्ट रिलीज हुआ था. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था. इसके बाद अब भूल भुलैया 3 की भी घोषणा कर दी गई है, जिसमें विद्या बालन नजर आने वाली हैं. 

सोमवार को कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने पहली भूल भुलैया फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विद्या बालन अपने मंजुलिका वाला रोल में नजर आ रही हैं और इस दौरान वह अमी जे तोमर डांस कर रही हैं. इसके बाद कार्तिक ने भूल भुलैया 2 का गाना भी गाया है. साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा- और यह हो रहा है, ओजी मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही है विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद एक्साइटेड हूं. इस दिवाली धूम मचाने वाली है. भूल भुलैया 3. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

विद्या की वापसी से एक्साइटेड हुए फैंस

विद्या की वापसी की खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस पोस्ट पर फैंस अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अब आएगा डबल मचा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- उसका बोर्ड पर वेलकम होना चाहिए, क्योंकि वह भूल भुलैया की रियल क्वीन है. एक और यूजर ने कहा- इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं,  क्योंकि इस दिवाली रूह बाबा और मंजुलिका से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती. वहीं, कुछ लोगों ने फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार की वापसी को लेकर भी रिक्वेस्ट की. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 2 के बाद बढ़ाई अपनी फीस? बोले- जिंदगी में प्रमोशन हुआ लेकिन...

भूल भुलैया में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि पहली भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी. यह मलयालम क्लासिकल मणिचित्राथजु की रीमेक थी. इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, मनोज जोशी और परेश रावल समेत कई कलाकार नजर आए थे. साइकोलॉजिकल थ्रिलर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और इसने 82 करोड़ का कलेक्शन किया था. भूल भुलैया 2 अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित एक हॉरर कॉमेडी थी. यह एक सीक्वल है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अहम रोल निभाया था. फिल्म में तब्बू, कियारा के अलावा राजपाल यादव भी नजर आए थे. वहीं, इसने 266 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 3 को लेकर बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी रहेगी और इस फिल्म का निर्देशन भी बज्मी द्वारा किया जाएगा. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म का तीसरा पार्ट दिवाली के मौके पर 2024 में ही रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement