Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Devarakonda बूट्स पहनने को लेकर हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'अब चप्पल नहीं, मूवी प्रमोशन ...'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर Vijay Devarakonda और बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday इन दिनों अपनी फिल्म Liger को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में विजय की चप्पलों ने सभी का ध्यान खींचा था. हर कोई सोच में पड़ गया कि आखिर इतने स्टाइलिश कपड़ों के साथ वो चप्पल क्यों पहनते हैं पर अब एक्टर बिना चप्पल के कूल लुक में नजर आए हैं.

Latest News
Vijay Devarakonda बूट्स पहनने को लेकर हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'अब चप्पल नहीं, मूवी प्रमोशन ...'

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) तेलुगू सिनेमा का बड़ा नाम हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस फिल्म से जहां विजय पैन इंडिया स्टार बनने जा रहे हैं तो वहीं अनन्या पांडे साउथ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं. ऐसे में ये फिल्म उनके और उनके फैंस के लिए भी काफी अहम मानी जा रही है. हालांकि लाइगर ने रिलीज होने से पहले ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है. इसी बीच प्रमोशनल इवेंट्स में विजय की चप्पलों ने सभी का ध्यान खींचा. फिल्म के पहले प्रमोशन से लेकर अब तक एक्टर ने हर जगह चप्पल ही पहनी थी. हर कोई सोच में पड़ गया कि आखिर इतने स्टाइलिश कपड़ों के साथ वो चप्पल क्यों पहनते हैं. वहीं इसी बीच वो इतने दिनों बाद बूट्स में नजर आए जिसे लेकर अब लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

विजय देवरकोंडा जो कुछ भी पहनते हैं वो फैशन बन जाता है. विजय अपने सिंपल आउटफिट से लोगों को दीवाना बना लेते हैं. एक्टर को सबसे पहले फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कार्गो पैंट और चप्पल पहने देखा गया था जिसने सभी को हैरान कर दिया था. इस इवेंट में रणवीर ने भरी महफिल में सभी का ध्यान विजय की चप्पलों की ओर खींचते हुए उनकी जमकर खिंचाई की. तब विजय के लुक को लेकर उनके डिजाइनर ने बताया था कि विजय अपने केरेक्टर के हिसाब से अपना लुक रखना चाहते हैं. ये चप्पल भी कोई महंगी नहीं बल्कि महज 199 रुपये की हैं. इसके बाद भी विजय कई जगह प्रमोशन इवेंट में चप्पलों में ही नजर आए. इसी बीच विजय कूल लुक में नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Liger: इतने बड़े इवेंट में 199 रुपये की चप्पल पहनकर पहुंच गए Vijay Deverakonda, स्टाइलिस्ट ने कही बड़ी बात

विजय ने ब्लैक टी-शर्ट और रिप्ड जीन्स के साथ बूट्स पहने हुए थे. इस दौरान एक्टर ने पैपराजी को भी जमकर पोज दिए. जैसे ही ये वीडियो सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करने शुरू कर दिया. लोगों ने कमेंट कर पूछ डाला कि उनकी फेमस चप्पल कहां है. अब फिल्म का प्रमोशन खत्म हो गया क्या. 

ये भी पढ़ें: Liger Trailer Out: पूरे ट्रेलर में दिखे Vijay Deverakonda लेकिन Mike Tyson के आगे फीके, मिलेगा बड़ा सरप्राइज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement