Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda ने कन्फर्म किया Liger का सीक्वल, #Boycott ट्रेंड पर कह डाली बड़ी बात

Vijay Deverakonda आज कल अपकमिंग फिल्म Liger को लेकर खासा चर्चा में हैं. अगले हफ्ते यानी 25 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी ऐसे में इस समय विजय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच एक्टर ने फिल्म के सीक्वल और Boycott ट्रेंड को लेकर बड़ी बात कही है.

Latest News
Vijay Deverakonda ने कन्फर्म किया Liger का सीक्वल, #Boycott ट्��रेंड पर कह डाली बड़ी बात

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस पैन इंडिया फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही वक्त बचा है ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर्स विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इसका प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. एक्टर विजय देवेरकोंडा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लाइगर 2 (Liger 2) को कंफर्म कर दिया है. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे बायकॉट के ट्रेंड पर भी खुलकर बात की है. 

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर अगले हफ्ते यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इन दिनों विजय फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने लाइगर फिल्म के दूसरे पार्ट को कन्फर्म कर दिया है. बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू एक में विजय देवरकोंडा ने कहा, लाइगर का स्क्वील आ सकता है. हालांकि विजय ने फिल्म से जुड़ी और कोई भी डिटेल्स शेयर नहीं की है. इसका मतलब ये है कि जल्द ही लोगों को इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा. विजय के फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं. 

बायकॉट ट्रेंड पर क्या बोले विजय 

इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों को बायकॉट के ट्रेंड की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इनका ताजा उदाहरण है फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का फ्लॉप होना. अब इस पर विजय का रिएक्शन आया है. आमिर की फिल्म के सपोर्ट में उतरे विजय ने कहा कि बायकॉट के ट्रेंड से इंडस्ट्री को नुकसान होता है.

इंडिया टुडे से बात करते हुए विजय ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्म के सेट पर एक्टर, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेस के अलावा और भी दूसरे अहम किरदार होते हैं. जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम फिल्म में स्टार के तौर पर होता है लेकिन उस फिल्म से कई परिवार जुड़े होते हैं. जब आप एक फिल्म का बायकॉट करते हैं तो केवल आप आमिर खान पर फर्क नहीं डालते, आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं जो रोजगार का माध्यम खो देते हैं.'

विजय ने आगे कहा,  'आमिर खान वो हैं जो भीड़ को सिनेमाघरों तक खींचते हैं. मुझे नहीं पता कि ये बायकॉट क्यों हो रहा है, लेकिन जो भी गलतफहमी हो रही है, प्लीज महसूस करें कि आप आमिर खान को नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं. ये एक बहुत बड़ी तस्वीर है.'

ये भी पढ़ें: Vijay Devarakonda बॉलीवुड हीरोइनों के 'लाइन मारने' से हुए परेशान? Ananya Panday से कह डाली ये बात

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 

विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक फाइटर को बोलने में मुश्किल होती है. फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा लाइगर में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म में बॉक्सर माइक टायसन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement