Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

#Boycott के लपेटे में आई Vijay Deverakonda की फिल्म Liger, एक्टर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Vijay Deverakonda और Ananya Pandey की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'Liger' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है पर हाल ही में ये फिल्म भी बायकॉट ट्रेंड में फंस गई है. इसी बीच विजय का फिल्म को लेकर एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है.

Latest News
#Boycott के लपेटे में आई Vijay Deverakonda की फिल्म Liger, एक्टर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज कल बुरे दौर से गुजर रही है. इस साल कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुईं पर लोगों की नाराजगी के चलते उनकी फिल्मों को बायकॉट का सामना करना पड़ा. इसका खामियाजा उनकी फिल्म की कमाई और उनकी फैन फॉलोइंग को भुगतना पड़ा है. कई दिनों से चल रहे इस 'बायकॉट' (Boycott) ट्रेंड के लपेटे में आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बड़े एक्टर्स की फिल्में आ चुकी हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान की 'पठान', ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' भी शामिल हो गई पर. इसी बीच आमिर खान को सपोर्ट करना विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को भारी पड़ा है. अब उनकी फिल्म को लेकर भी बायकॉट शुरू हो गया है. 

मामला शुरू तब हुआ जब बीते दिनों साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को सपोर्ट कर दिया था. इसके अलावा फिल्म के दोनों लीड स्टार्स ने एक इंटरव्यू में बायकॉट ट्रेंड को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जो ट्रोल्स को पसंद नहीं आया. फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों ने लाइगर को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी.

माना जा रहा है कि फिल्म के बायकॉट का कारण करण जौहर भी हो सकते हैं. इन सबके बीच विजय देवरकोंडा ने एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है. करण इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगते आए हैं.

विजय ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है. हम वापस लड़ेंगे.' आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया. 

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda ने कन्फर्म किया Liger का सीक्वल, #Boycott ट्रेंड पर कह डाली बड़ी बात

हाल ही में विजय देवरकोंडा ने बायकॉट ट्रेंड पर रिएक्ट करते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं.' इस पर अनन्या कहती हैं, 'हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है.' इसके जवाब में विजय आगे बोलते हैं, 'हां, तो करने दो. क्या करेंगे हम. हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे. जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे. हम कुछ नहीं कर सकते.'

विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement