Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma, सरेआम कर डाला ऐसा कमेंट, देखें Video

Tamannaah Bhatia ने अपना एक बेहद ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है जिसपर एक्ट्रेस के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा भी प्यार बरसाते नजर आए.

Latest News
Tamannaah Bhatia के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma, सरेआम कर डाला ऐसा कमेंट, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मी गलियारों में स्टार्स के बीच लिंकअप की खबरें कोई नई बात नहीं है. यहां आए दिन किसी ना किसी के प्यार के चर्चे लोगों की जुबान पर रहते ही हैं. हालांकि, साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा (Vijay Varma) के बीच इन चर्चों की शुरुआत कुछ अलग ही रही. नए साल की शुरुआत पर दोनों के कथित किस वाले वीडियो ने रातों-रात सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. डेटिंग रूमर्स के बीच दोनों सितारों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है. अब एक बार फिर ये रूमर्ड कपल सुर्खियों में आ गया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर खुद से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो में तमन्ना अलग-अलग ड्रेस पहनकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, उनके इस हॉट अवतार से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. वहीं, अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड का ऐसा अंदाज देखने के बाद विजय वर्मा भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए विजय वर्मा ने ऐसा कमेंट किया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Vijay Varma ने आखिरकार तमन्ना के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया  रिएक्ट, 'डेट' के साथ पोस्ट की फोटो

वीडियो में तमन्ना की खूबसूरती देखते ही बनती है. एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट किसी मैगजीन के लिए करवाया है. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा भी अदाकारा की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. एक्टर ने कमेंट सेक्शन में फायर, फायर एक्सटिंग्यूशर और फायर ब्रिगेड इमोजी की बरसात कर डाली है. यही वजह है कि अब एक बार फिर दोनों के प्यार के चर्चों को हवा मिल गई है. फैंस विजय वर्मा के इस कमेंट को खूब लाइक कर रहे हैं. 

Tamannaah Bhatia

कैसे हुई शुरुआत?
आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने गोवा में एक साथ नए साल 2023 का जश्न मनाया था. इस दौरान उनके एक कथित वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि तमन्ना और विजय पार्टी में काफी क्लोज थे और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. हालांकि, दोनों सेलेब्स में से अभी तक किसी ने भी इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें- Tamannaah-Vijay फिर से साथ में आए नजर, इवेंट में हुए रोमांटिक

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रूमर्ड कपल अब जल्द ही सुजॉय घोष की लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आने वाले हैं. दोनों की सीरीज से जुड़ा काम अभी बाकी है और इसकी रिलीज डेट आगे भी खिसक सकती है. हालांकि, मेकर्स चाहते हैं कि इस बोल्ड सीरीज को वेलेंटाइन डे 2023 के आसपास ही रिलीज किया जाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement