Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram Vedha First Review: आग है आग... Hrithik Roshan ने डराया, जानें क्यों देखने जाएं ये फिल्म

Vikram Vedha First Review: Hrithik Roshan- Saif Ali Khan की फिल्म से जुड़ा पहला रिव्यू सामने आ गया है जिससे जाहिर है कि ये फिल्म कैसी है?

Latest News
Vikram Vedha First Review: आग है आग... Hrithik Roshan ने डराया, जानें क्यों देखने जाएं ये फिल्म

Vikram Vedha Review: विक्रम वेधा रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vikram Vedha First Review: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विकम वेधा' (Vikram Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं जारी हैं. रिलीज से पहले अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये फिल्म आखिर है कैसी तो इसका पहला रिव्यू सामने आ गया है. इस फर्स्ट रिव्यू में बताया गया है कि फिल्में क्या कुछ खास है और ये बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फ्लॉप?

फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट इसी बात से जाहिर है कि बीते बुधवार से ही ट्विटर पर Vikram Vedha Review ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. 1 दिन पहले यूएई में रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म के रिव्यूज सामने आने शुरू हो गए हैं. इन रिव्यूज के मुताबिक ऋतिक रोशन की ये फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर है.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan को सता रहा Ponniyin Selvan 1- Vikram Vedha महाक्लैश का डर?

एक यूजर ने फिल्म को रिव्यू देते हुए लिखा- 'कोई भी... मैं फिर से कहता हूं कि कोई भी Vedha का किरदार इस धमाकेदार तरीके से नहीं निभा सकता था जिस तरह से ऋतिक रोशन ने निभाया है. विक्रम वेधा की यूएसपी है कि इसकी ये फिल्म पहले फ्रेम से ही धमाकेदार एंटटेनमेंट देती है. मुझे जितनी उम्मीद थी ये फिल्म इससे 10 गुनी ज्यादा पावरफुल है'.

ये भी पढ़ें- Vikram Vedha के बाद फिर किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे KRK, लिखा- इतने केस कर दिए...

वहीं, दूसरे यूजर ने कहा- 'विक्रम वेधा आग है. शॉकिंग ट्विस्ट, फुल ऑन एक्शन, बेहतरीन विजुअल्स और फिल्म में बहुत कुछ है लेकिन इसकी मुद्दे को सही जगह पर रखा गया है. ऋतिक रोशन वेधा के किरदार में डरावने लगते हैं और विक्रम के रोल में सैफ ने कमाल कर दिया है'. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को 'शानदार' बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement