Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Massey की पत्नी Sheetal Thakur हैं प्रेग्नेंट, जल्द घर में गूंजेगी किलकारी

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) जल्द ही पापा बनने वाले हैं. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक्टर की पत्नी शीतल ठाकुर(Sheetal Thakur) प्रेग्नेंट हैं.

Latest News
Vikrant Massey की पत्नी Sheetal Thakur हैं प्रेग्नेंट, जल्द घर में गूंजेगी किलकारी

Vikrant Massey Sheetal Thakur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने छोटे पर्दे से शुरुआत कर बड़े पर्दे में अपनी जगह बनाई है. बता दें कि विक्रांत ने बीते साल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी की थी. वहीं, कपल जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. कपल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजेगी. जिसको लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. 

दरअसल, ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं. बता दें कि विक्रांत और शीतल की शादी बीते साल 18 फरवरी 2022 में हुई थी. इससे पहले से विक्रांत और शीतल एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों का रिलेशनशिप शादी से पहले 7 साल तक चला. कपल की मुलाकात वेब शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के दौरान ही हुई थी. इस शो में शीतल विक्रांत की पत्नी के रोल में नजर आती हैं, जिसकी एक एक्सीडेंट के कारण मौत हो जाती है. वहीं, सीरीज के बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2019 में सगाई की थी और 2022 में शादी. 

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की 12th Fail का टीजर हुआ आउट, इस आईपीएस अधिकारी के जीवन पर आधारित है फिल्म

शादीशुदा जिंदगी को लेकर विक्रांत ने कही ये बात

वहीं, बीते दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी चल रही है. उन्होंने इस दौरान पत्नी शीतल की जमकर तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा कि हां शादी के बाद बहुत सी चीजें हैं जो अलग हैं. मैं काफी कुछ फील करता हूं लेकिन मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता. 

ये भी पढ़ें- Mohammed Siraj पर फिदा हुईं Shraddha Kapoor, इस तस्वीर के साथ कर डाली तारीफें

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्रांत

आपको बता दें कि विक्रांत जल्द ही फिल्म 12वीं फेल में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक यूपीएससी एस्पीरेंट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो लाखों लोगों के आईएएस ऑफिसर बनने की कहानी को दिखाता है. इस फिल्म के अलावा वे यार जिगरी, सेक्टर 36 में दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement