Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे के जन्म के 4 महीने बाद Yami Gautam ने की काम पर वापसी, पोस्ट कर शेयर किया अपडेट

यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया था और बेटे के जन्म के चार महीने बाद एक्ट्रेस ने काम पर वापसी की है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है.

Latest News
बेटे के जन्म के 4 महीने बाद Yami Gautam ने की काम पर वापसी, पोस्ट कर शेयर किया अपडेट

Yami Gautam 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यामी गौतम (Yami Gautam) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वह अक्सर ही अपनी फिल्मों और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे को जन्म को दिया था. जिसके बाद से वह फिल्मों से दूर चल रही थी और बेटे की देखभाल कर रही थीं. हालांकि अब कुछ महीनों बाद यामी ने काम पर वापसी कर ली है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. 

दरअसल, यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में यामी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह रेड कलर के सूट सलवार में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह हाथों में आइब्रो ब्रश लिए हुए हैं, जिससे वह अपनी आइब्रो सेट करते हुए दिख रही हैं.  एक्ट्रेस ने अंजान बोहरा के द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक के लिए अपने बालों को खुला रखा है और सिंपल मेकअप किया है. साथ ही कानों में झुमके पहने है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- और अब काम पर वापस आ गई हूं, इस शानदार इवेंट के लिए मेकमाईट्रिप टीम का थैंक्यू.

यह भी पढ़े- Article 370 Trailer: यामी गौतम ने दिखाई कश्मीर की सच्चाई, पीएम मोदी के रोल में दिखे 'राम'

3 साल पहने हुए थी यामी की शादी

बता दें कि यामी ने 4 जून 2021 को बॉलीवुड निर्माता आदित्य धर से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सिंपल ट्रेडिशनल शादी की थी. शादी के तीन साल बाद एक्ट्रेस ने 10 मई 2024 को एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने वेदाविद रखा है. बीते चार महीने से वह अपने बेटे के साथ समय बिता रही थीं और सोशल मीडिया से भी दूर थीं. हालांकि दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने घर की छत पर बैठे हुए बच्चे के कपड़े फोल्ड करते हुए नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें- आलोचकों ने Article 370 को बताया प्रोपेगेंडा मूवी, Yami Gautam ने कहा-जो पहले से सोचकर बैठा हो...

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आईं थी यामी गौतम

काम को लेकर बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक ऑफिसर की भूमिका अदा की थी. यह फिल्म जम्मू कश्मीर में लगी धारा 370 को हटाए जाने को लेकर है. फिल्म 20 करोड़ के बजट में तैयार हुई थी, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement