Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद से Prince Narula और Yuvika Chaudhary कर रहे हैं बच्चे की प्लानिंग, मां बनने को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

युविका चौधरी(Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला(Prince Narula) शादी के बाद से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब भगवान की मर्जी है.

शादी के बाद से Prince Narula और  Yuvika Chaudhary कर रहे हैं बच्चे की प्लानिंग, मां बनने को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Yuvika Chaudhary Prince Narula: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: युविका चौधरी(Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला(Prince Narula) टीवी के जाने माने कपल में से एक हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर भारी संख्या में फैन फॉलोइंग है. युविका टीवी शो में अभिनय करने के साथ-साथ व्लॉग भी बनाती हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी और बच्चों की प्लानिंग को लेकर बात की है. 

दरअसल,  युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी. कपल की शादी को पांच साल बीच चुके हैं, जिसका बाद कपल अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहा है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान युविका ने  फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि शादी से पहले लोग जिद करते हैं, शादी कर लो. उसके बाद वो आपसे पूछते हैं, कि आप कब बच्चा पैदा कर रहे हैं. कोई भी नहीं पूछता कि डायमंड कब मिल रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह शादी के बाद से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन यह सब कुछ भगवान के हाथ में है और हम उनके प्लान पर सवाल नहीं उठाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty की Roadies 19 के गैंग लीडर Prince Narula और Gautam Gulati से हुई अनबन? जानें क्यों आई ऐसी नौबत

साल 2018 में कपल ने की थी शादी

आपको बता दें कि युविका और प्रिंस की लव स्टोरी की शुरुआत टीवी के विवादित शो बिग बॉस 9 से हुई थी. इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और उसके बाद 12 अक्टूबर 2018 को शादी कर ली थी. वहीं, प्रिंस नरूला इन दिनों रोडीज 19 के शो का हिस्सा है. वह इसमें बतौर जज नजर आ रहे हैं. वहीं, युविका की बात की जाए तो वह बीते साल क्राइम थ्रिलर साइबर वॉर वेब सीरीज में नजर आईं थी. 

ये भी पढ़ें- Splitsvilla में Prince Narula का प्यार हुआ करती थी ये लड़की, फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बैक का टैटू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement