trendingPhotosDetailhindi4129923

Amy Jackson ने बॉयफ्रेंड ED Westwick संग इटली में रचाई शादी, शेयर की रोमांटिक फोटोज

ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) से इटली में शादी कर ली है. कपल ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं.

ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में की हैं. जिसमें से थंडावन, आई, येवाडु और क्रैक जैसी फिल्में शामिल हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से भारत के लोगों के दिलों में जगह बना चुकी एमी ने हाल ही में शादी कर ली है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) से शादी की है और एक्ट्रेस ने अपने फैंस को शादी की झलक भी दिखाई है.

1.Amy Jackson marries Ed Westwick

Amy Jackson marries Ed Westwick
1/5

दरअसल, शुक्रवार को एड वेस्टविक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एमी जैक्सन, उनका बेटा और उनके कई दोस्त नजर आ रहे हैं. तस्वीरें एक प्राइवेट जेट के अंदर क्लिक की गई थी. एक्ट्रेस को वेडिंग गाउन में देखा जा सकता है. वेस्टविक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आपको अपने IG हैंडल एमी जैक्सन को बदलने की जरूरत होगी. हमने अपने परिवार और शादी की पार्टी का स्वागत करने के लिए थोड़ा पिज्जा और पास्ता के साथ रात आनंद लिया. तापमान एकदम सही है, वाइब्स. आइए चलें बियाकों बॉकेट वेडिंग, पर हम तुमसे प्यार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Westwick (@edwestwick)



2.Amy Jackson Ed Westwick Romantic Photos

Amy Jackson Ed Westwick Romantic Photos
2/5

कपल अपनी शादी को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने हल्का मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है. दूसरी ओर एड वेस्टविक ब्लू शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट में दिख रहे हैं. कपल एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 



3.Amy Jackson Ed Westwick Engagement

Amy Jackson Ed Westwick Engagement
3/5

आपको बता दें कि इससे पहले इस साल मार्च में एक्ट्रेस ने और एड वेस्टविक ने अपनी सगाई की डिनर पार्टी की फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस अपनी सगाई को एंजॉय करते हुए नजर आई थीं. इसके साथ ही एक फोटो में वह अपने बेटे का हाथ थामे हुए दिखाई दी थीं.



4.Amy Jackson Ed Westwick Work

Amy Jackson Ed Westwick Work
4/5

बता दें कि एमी जैक्सन कई हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों जैसे सिंह इज ब्लिंग, थंगा मगन, क्रैक और थेरी में काम कर चुकी हैं. एड वेस्टविक को फेमस ड्रामा सीरीज गॉसिप गर्ल में चक बैस की भूमिका में देखा जा चुका है. उन्होंने रोमियो एंड जूलियट, बोन एन द थ्रोट और बिलियनेयर रैनसम समेत कई फिल्मों में एक्टिंग की है. 



5.Amy Jackson Relationship

Amy Jackson Relationship
5/5

आपको बता दें कि साल 2011 में एमी अपनी डेब्यू फिल्म एक दीवाना था के को-स्टार प्रतीक बब्बर को डेट कर चुकी हैं और 2012 में कपल का ब्रेकअप हो गया था. 2015 में लंदन जाने के बाद उन्होंने अंग्रेजी-साइप्रस बिजनेसमैन एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे, होटल बिजनेसमैन जॉर्ज पानायियोटौ को डेट करना शुरू किया. कपल ने 2019 में जाम्बिया में सगाई की और एक साल बाद एक बेटे एंड्रियास को जन्म दिया, लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए. एमी ने 2022 में एड को डेट करना शुरू किया और जनवरी 2024 में सगाई के बाद अब शादी की. 



LIVE COVERAGE