trendingPhotosDetailhindi4105401

Ananya Panday ने बर्थडे फोटोज में छुपाया बॉयफ्रेंड का चेहरा, जानें कैसे खुला सीक्रेट

अनन्या पांडे(Ananya Panday) ने 30 अक्टूबर के दिन अपना 25वां जन्मदिन मनाया था. इस दिन की एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

अनन्या पांडे(Ananya Panday) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस का 30 अक्टूबर के दिन जन्मदिन था. इस दिन अनन्या पांडे 25 साल की हो गई हैं. वहीं, अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनन्या ने अपने 25वें जन्मदिन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बर्थडे एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह बेहद खुश लग रही हैं.

1.Ananya Panday Having Lunch At Maldives

Ananya Panday Having Lunch At Maldives
1/7

अनन्या पांडे अपना 25वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है और इस दौरान एक्ट्रेस डिनर टेबल पर बैठ कर फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कोई भी मेकअप नहीं किया हुआ है.
 



2.Ananya Panday Enjoying her 25th Birthday

Ananya Panday Enjoying her 25th Birthday
2/7

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें अनन्या बीच के पास रेस्टोरेंट में बैठी हैं और इस दौरान वहां पर कुछ लोग उनके लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह इस दौरान काफी खुश दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो क्लिप में पिंक वन शोल्डर टॉप पहना है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं.
 



3.Ananya Panday cutting cake of her birthday

Ananya Panday cutting cake of her birthday
3/7

इसके बाद उन्होंने देर रात की एक फोटो शेयर की है, जिसमें अनन्या अपना बर्थडे केक कट करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने बर्थडे को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. 
 



4.Ananya Panday at maldives

Ananya Panday at maldives
4/7

वहीं, आखिर में एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें और शेयर की हैं, जिसमें वो बीच के पास खड़े होकर पोज करते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने इस दौरान मल्टी कलर की ड्रेस पहनी है.
 



5.Ananya Panay Instagram Post

Ananya Panay Instagram Post
5/7

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 25, इतने ग्रेटीट्यूड और खाना और धूप से भरपूर, थैंक्यू थैंक्यू, थैंक्यू सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद, इसके अलावा मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लगा जैसे यह एक संकेत है. 
 



6.Ananya Pandey And Aditya Roy Kapur dating & Breakup

Ananya Pandey And Aditya Roy Kapur dating & Breakup
6/7

आदित्य और अनन्या ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की वेकेशन की तस्वीरें एक साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके साथ ही अनन्या आदित्य को कई बार एक साथ देखा गया है. हालांकि अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर दोनों एक्टर्स ने रिएक्ट नहीं किया था. वहीं इसी साल खबर आई कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर भी कुछ नहीं कहा है. 



7.Ananya Panday Film

Ananya Panday Film
7/7

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो अनन्या हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान खुराना थे.
 



LIVE COVERAGE