trendingPhotosDetailhindi4027353

Kanika Kapoor अपनी मेहंदी सेरेमनी में लगीं बेहद गॉर्जियस, मंगेतर के साथ लगाए ठुमके

सिंगर Kanika Kapoor आज अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इससे पहले उन्होंने मेहंदी की फोटो शेयर की हैं.

डीएनए हिंदी: सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) आज बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर बन गई हैं.  ‘चिट्टियां कलाइयां’ से लेकर ‘बेबी डॉल’  ‘लवली’, ‘देसी लुक’ और ‘गेंदा फूल’ जैसे कई चार्टबस्टर गाने देकर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज कनिका अपने एनआरआई-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी (NRI boyfriend Gautam Hathiramani) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शादी से पहले उनकी मेहंदी की फोटो वायरल हुई हैं जिसको देख बधाईयों का तांता लग गया है.  

1.NRI बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं कनिका

NRI बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं कनिका
1/10

सिंगर कनिका कपूर अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.  आज उन्होंने अपनी मेहंदी की फोटो शेयर की. इन फोटो में कनिका अपने मंगेतर के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. 



2.ग्रीन लहंगे में लगीं बेहद खूबसूरत

ग्रीन लहंगे में लगीं बेहद खूबसूरत
2/10

अपनी मेहंदी सेरेमनी में कनिका ने पेस्टल ग्रीन कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना है. उन्होंने फूलों की ज्वेलरी पहनी थी जो उनके लुक के साथ कॉम्पलीमेंट हो रहा था. वहीं उनके मंगेतर हल्के येलो कलर के कुर्ते के साथ नजर आए. गौतम ने कनिका को गुलाब का एक खूबसूरत सा बुके भी दिया.  दोनों फोटो में डांस करते हुए नजर आए जिसे देख कनिका के फैंस काफी खुश हैं. 



3.दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेगी सिंगर

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेगी सिंगर
3/10

43 साल की कनिका कपूर दूसरी बार शादी करने वाली हैं. उनकी पहली शादी साल 1997 में एनआरआई बिजनेसमैन राज चंदोक के साथ हुई थी. उस वक्त कनिका कपूर महज 18 साल की थीं. साल 2011 में दोनों के बीच मतभेद हो गए थे और 2012 में वे अलग हो गए थे. कनिका और राज के तीन बच्चे हैं, जो कि कनिका के साथ ही रहते हैं.



4.'बेबी डॉल' ने दिलाई थी पहचान

'बेबी डॉल' ने दिलाई थी पहचान
4/10

पति राज चंदोक से अलग होने के बाद कनिका मुंबई आ गईं . इसके बाद उन्होंने सिंगिंग ट्राई किया. 2014 में बेबी डॉल सॉन्ग के बाद कनिका को इंडस्ट्री में पहचाना मिली. इसके बाद कनिका ने कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं. 

 



5.पार्टी की जान हैं कनिका के सॉग्स

पार्टी की जान हैं कनिका के सॉग्स
5/10

बेबी डॉल, लवली एंड कमली, चिट्टियां कलाइयां, छिल गए नैना, देसी लुक और नाचं फर्राटे गानों को गाने के बाद कनिका रातोंरात स्टार बन गईं. उनके सॉग्स हर पार्टी की जान बन चुके हैं. 
 



6. सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

 सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
6/10

कनिका कपूर के सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 



7.दोनों एक साल से कर रहे हैं डेट

दोनों एक साल से कर रहे हैं डेट
7/10

कनिका और गौतन करीब एक साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है. 



8.लॉकडाउन ने बदली सोच

लॉकडाउन ने बदली सोच
8/10

कनिका ने कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो कोरोना महामारी की वजह से हमें थोड़ा वक्त मिला अपने आप के साथ रहने का, नहीं तो हमेशा इधर-उधर धूमने, ट्रैवल में ही गुजर जाता था, लेकिन इस दौर ने हमें अपनों के साथ ने बांध के रखा. जिंदगी में कुछ अलग करना है , थोड़ा आराम से अच्छा काम करते हैं. जान है तो जहान है ये सब मैंने इसी दौर में सीखा है.'



9.पहले पति और ससुराल वालों ने नहीं दिया था साथ

पहले पति और ससुराल वालों ने नहीं दिया था साथ
9/10

कनिका ने एक इंटरव्यू में अपने नाम को हासिल करने के लिए अपने संघर्षों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वो शादी के बंधन में बंधी थीं, तो उनके ससुराल वालों ने साफ कह दिया था कि वो नहीं चाहते कि वो गाएं. हालांकि, उन्होंने अपने पति को तो मना लिया था पर उनके पति ने इसे प्रोफेशन बनाने की परमिशन नहीं दी थी. बस प्रैक्टिस करने की परमिशन दी  थी.



10.सिंगल मॉम बनकर की बच्चों की परवरिश

सिंगल मॉम बनकर की बच्चों की परवरिश
10/10

कनिका की पहली शादी काफी कठिन दौर से गुजरी. आज उन्होंने अपने बच्चों को एक सिंगल मॉम के रूप में पाला है. कनिका ने साझा किया था कि, तलाक के बाद उन्हें अपने बच्चों के लिए काम करने के लिए बाहर जाना पड़ा था.



LIVE COVERAGE