trendingPhotosDetailhindi4027319

Cannes 2022 में Deepika Padukone की रेड ड्रेस पर फिदा हुए फैंस, बोले- ऐसा दिखने के लिए कितने जन्म लेने पड़ेंगे

75th Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर Deepika Padukone ने अपना जलवा बरकरार रखा. हाल ही में वो रेड ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर पहुंची.

डीएनए हिंदी: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर बॉलीवुड सेलेब्स का खूब जलवा रहा. इस दौरान सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने (Deepika Padukone in Cannes). हर दिन रेड कार्पेट पर उनका एक से बढ़कर एक लुक नजर आया. दीपिका इस बार ना सिर्फ कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा हैं बल्कि इस बार वो जूरी मेंबर्स (Cannes Jury Member) की लिस्ट में भी हैं. 
 

1.रेड ड्रेस में लगीं क्लासी

रेड ड्रेस में लगीं क्लासी
1/10

दीपिका ने कान्स के तीसरे दिन लुई वीटॉन के रेड कलर के गाउन में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा. उन्होंने इसके साथ एक खूबसूरत सा डायमंड का नेकपीस पहना था. लाइट मेकअप और मैसी पोनी के साथ दीपिका बेहद क्लासी लग रही थीं.
 



2.कान्स के तीसरे दिन भी जलवा बरकरार

कान्स के तीसरे दिन भी जलवा बरकरार
2/10

कान्स के तीसरे दिन आर्मगेडन टाइम (Armageddon Time) के प्रीमियर में दीपिका रेड गाउन पहन कर रेड कारपेट पर उतरीं थी. उनके इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया. फैंस को उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव लगा. 



3.कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक

कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक
3/10

बीती रात से ही दीपिका पादुकोण की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में दीपिका के पोस्ट पर 7 लाख के करीब लाइक आ गए थे. वहीं हजारों लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'रेड कार्पेट की क्वीन.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ऐसा दिखने के लिए कितना जन्म लेना पड़ेगा.'



4.15 साल पहले इंडस्ट्री में रखा था कदम

15 साल पहले इंडस्ट्री में रखा था कदम
4/10

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं... 15 साल पहले जब मैं इस इंडस्ट्री में आई थी तो किसी को भी मेरी प्रतिभा या कला में विश्वास नहीं था. 15 साल बाद जूरी पैनल का हिस्सा बनकर विश्व के सबसे बेहतरीन सिनेमा का अनुभव लेना मेरे लिए खुशी की बाद है, मैं शुक्रगुज़र हूं.' 



5.कान्स में बजा भारतीय सेलेब्स का डंका

कान्स में बजा भारतीय सेलेब्स का डंका
5/10

कान्स में भारतीय सेलेब्स का डंका बज रहा है.  दीपिका कान्स के 75वें एडिशन में भारत को रिप्रेजेंट कर रही हैं. वो कान्स 2022 की 8 सदस्यों वाली जूरी की एक सदस्य हैं. इसके साथ ही भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर' दिया गया. 



6.दीपिका के हर लुक ने लूटी महफिल

दीपिका के हर लुक ने लूटी महफिल
6/10

एयरपोर्ट लुक से लेकर अबतक, दीपिका के हर एक लुक की काफी तारीफ हो रही है. फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका भारतीय परिधान यानी साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचीं जिसे देख फैंन उनपर गर्व महसूस कर रहे थे. 



7.लुक को लेकर ट्रोल भी हुईं दीपिका

लुक को लेकर ट्रोल भी हुईं दीपिका
7/10

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स में देश की शान तो बढ़ाई, पर सोशल मीडिया पर उनके लुक्स की जमकर चर्चा हो रही है. ओपनिंग डे पर रेड कार्पेट पर दीपिका ब्लैक साड़ी, हेवी आई मेकअप में रेट्रो लुक में नजर आईं लेकिन लोगों को दीपिका का ये लुक रास नहीं आया. इसको लेकर वो जमकर ट्रोल हो गईं. 



8.ये हैं इस साल के जूरी मेंबर

ये हैं इस साल के जूरी मेंबर
8/10

इस साल के कान्स में दीपिका के अलावा ब्रिटिश स्टार रेबेका हॉल, नॉर्वे के फिल्ममेकर जोआशिम ट्रायर (Joachim Trier), अमेरिकन निर्देशक जेफ निकोलस, स्वीडेन की स्टार नूमी रपास, इरानी निर्देशक अशगर फरहादी, इटली की निर्देशक और एक्टर जैस्मीन ट्रिंका और फ्रांस के फिल्मकार लैड्ज ली (Ladj Ly) को जूरी मेंबर बनाया गया है. 



9.दीपिका ने किया घूमर डांस

दीपिका ने किया घूमर डांस
9/10

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन का उद्घाटन किया था. इस अवसर पर दीपिका, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े ने डांस भी किया. लोक गायक मामे खान (Mame Khan) के गाने पर वहां मौजूद एक्ट्रेसेस ने घूमर डांस किया. 



10.अक्षय कुमार नहीं हो पाए कान्स में शामिल

अक्षय कुमार नहीं हो पाए कान्स में शामिल
10/10

इस बार के फिल्म फेस्टिवल में कई भारतीय कलाकरा शामिल हो रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. हालांकि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अक्षय कान्स में शिरकत नहीं कर पाए. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी. 
 



LIVE COVERAGE