trendingPhotosDetailhindi4087449

Deepika Padukone के हाथ लगा बड़ा मौका, Photos शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

Deepika Padukone को आज एक ग्लोबल आइकन कहना गलत नहीं होगा. वो हाल ही में TIME मैगजीन के कवर स्टोरी देखी गईं. एक्ट्रेस ने इसकी कुछ झलक शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऑस्कर 2023 की प्रेसेंटर (Oscars 2023 presenter) बनने से लेकर फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लॉन्च (FIFA world cup trophy launch) करने वाली पहली भारतीय बनने तक एक्ट्रेस ने कई बार भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस टाइम मैगजीन (Deepika Padukone TIME Magazine) के कवर पर दिखाई दीं. बीते साल दीपिका को मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड (TIME100 Impact Awards) से सम्मानित किया गया था. 

1.Deepika Padukone latest photos

Deepika Padukone latest photos
1/5

दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक में होती है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर कई सारी हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनकी काफी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस और उनके फैंस के लिए ये पल काफी खास भी है.
 



2.Deepika Padukone TIME Magazine cover photo

Deepika Padukone TIME Magazine cover photo
2/5

दीपिका पादुकोण आज एक ग्लोबल आइकॉन बन गई हैं. हाल ही में वो टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं. उन्होंने इस फोटोशूट की कुछ झलकियां अपने इंस्टा पर शेयर की हैं जिसे देख फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @deepikapadukone



3.Deepika Padukone awarded by TIME 100 Impact Awards

Deepika Padukone awarded by TIME 100 Impact Awards
3/5

दीपिका पादुकोण को बीते साल 'टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड' से नवाजा गया था. एक्ट्रेस को मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसके फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @deepikapadukone



4.When Deepika Padukone faced depression

When Deepika Padukone faced depression
4/5

एक समय था जब दीपिका पादुकोण डिप्रेशन जैसी गंभीर समस्या से जूझ रही थीं. हालांकि उन्होंने इस बीमारी का सामना किया और इससे बाहर निकल आईं पर इसके बाद उन्होंने मेंटल फाउंडेशन की शुरूआत की. इस बारे में दीपिका ने खुद बताया था कि डिप्रेशन के बाद उन्होंने लोगों की मदद के लिए मेंटल हेल्थ फाउंडेशन बनाया था.



5.Deepika Padukone looked elegant in latest photoshoot

Deepika Padukone looked elegant in latest photoshoot
5/5

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी एलिगेंट लग रही थीं. उन्होंने इस खास फोटोशूट के लिए बेज कलर के पैंटसूट को चुना. साथ ही खुले बाल और सिंपल मेकअप के साथ लुक को पूरा किया.



LIVE COVERAGE