trendingPhotosDetailhindi4091130

Disha Patani Birthday: 'धोनी की गर्लफ्रेंड' बनकर पहली झलक में बनीं नेशनल क्रश, इन 10 Photos ने किया दीवाना

दिशा पाटनी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह अपने लुक्स और बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. दिशा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था. 

दिशा पाटनी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह अपने लुक्स और बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. दिशा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था. 

1.Disha Patani Career

Disha Patani Career
1/9

दिशा पाटनी ने बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकारों संग काम कर अपनी पहचान बनाई है.  एक्ट्रेस ने अपने  करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी. उसके बाद वह टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो बेफिकरे में नजर आई थीं. 
 



2.Disha Patani Bollywood film

Disha Patani Bollywood film
2/9

उसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म एम एस धोनी से की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के सुशांत सिंह राजपूत और कियारा आडवाणी नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ तक की कमाई की थी.यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी थी. इस फिल्म में वह धोनी की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई थीं.
 



3.Disha Patani Tiger Shroff

Disha Patani Tiger Shroff
3/9

इसके अलावा एक्ट्रेस ने टाइगर के साथ बागी 2, भारत, मलंग, बागी 3, जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने अपनी इन फिल्मों से काफी लाइमलाइट बटौरी थी. 

 



4.Disha Patani Affair

Disha Patani Affair
4/9

वहीं, दिशा पाटनी के फिल्म बागी में को-स्टार रहे टाइगर श्रॉफ को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थी. खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की थी. 
 


 



5.Disha Patani National Crush

Disha Patani National Crush
5/9

साथ ही एक्ट्रेस का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जुड़ चुका है, हालांकि एक्ट्रेस ने उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया था. इसके अलावा खबरों के मुताबिक दिशा पाटनी ने टीवी के जाने माने एक्टर पार्थ को डेट किया था. 

 



6.disha Patani Coming Film

disha Patani Coming Film
6/9

दिशा पाटनी को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी. इसके साथ ही वह साल 2016 में गूगल पर सर्च की जाने वाली 5वीं सेलिब्रिटी बनी थी. एक्ट्रेस एक वक्त पर देश की नेशनल क्रश हुआ करती थीं. 

 



7.disha Patani followers

disha Patani followers
7/9

आपको बता दें एक्ट्रेस के हाथ में फिलहाल कई फिल्में हैं. वह जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं. फिलहाल इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इसके अलावा उनके पास तमिल और तेलुगु फिल्में भी हैं, जिनको लेकर वह तैयारी में जुटी हैं. 
 

 



8.Disha patani Instagram

Disha patani Instagram
8/9

वहीं, दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और बोल्डनेस के चलते खबरों में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 



9.disha patani video

disha patani video
9/9

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 58. 1 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. 



LIVE COVERAGE