trendingPhotosDetailhindi4128007

Flop फिल्में देने के बाद भी अपनी Hotness से लोगों को दीवाना बना रही है ये हसीना, क्या आपने पहचाना?

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन Disha Patani अपने चार्मिंग लुक्स और खूबसूरती से लाखों फैंस को दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. 2015 में आई तेलुगु फिल्म लोफर से उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की. हालांकि उनकी पहली हिंदी फिल्म बायोपिक एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी (M.S. Dhoni: The Untold Story) रही जिसके बाद वो रातों रात लोगों की क्रश बन गईं. इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्में कर चुकी हैं पर वो अपने हॉटनेस (Disha Patani hotness) को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं.

1.Disha Patani sizzling photos in bikini

Disha Patani sizzling photos in bikini
1/4

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसको लेकर वो काफी लाइमलाइट में आ गई हैं. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि वो फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती है.



2.Disha Patani pose at beach

Disha Patani pose at beach
2/4

इन तस्वीरों में दिशा बिकिनी में किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वो समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आईं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



3.Disha Patani fans go crazy

Disha Patani fans go crazy
3/4

दिशा की फोटोज को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा 'हॉटनेस', एक और ने लिखा 'बेहद खूबसूरत' और अन्य ने लिखा 'वो हमें कभी निराश नहीं करती'.



4.Disha Patani Prabhas film Kalki 2898 AD

Disha Patani Prabhas film Kalki 2898 AD
4/4

दिशा हाल ही में सुपरस्टार प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आईं. इसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में दिखे. फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली और अभी भी अच्छी कमाई हो रही है.



LIVE COVERAGE