trendingPhotosDetailhindi4072152

Disha Patani का ट्रांसपरेंट शिमरी ड्रेस में दिखा सिंजलिंग अवतार, ग्लैमरस लुक के साथ दिए किलर पोज

Disha Patani ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर किया है. एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देख यूजर्स भी दीवाने हो गए हैं. आप भी देखें बोल्ड Photos.

Disha Patani: दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी बोल्डनेस (Disha Patani Boldness) के साथ साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट (Disha Patani Latest photoshoot) फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने सेक्सी सी-थ्रू ड्रेस (Disha Patani Sexy dress) में फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर छा गई है. फैंस जमकर उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. 

 

1.Disha Patani latest jaw dropping photos

Disha Patani latest jaw dropping photos
1/5

दिशा ने एक बार फिर अपनी खूबूसरत फोटोज से इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. अपने लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने डीपनेक ट्रांसपेरेंट शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहना है जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.



2.Disha Patani sizzling hot photoshoot

Disha Patani sizzling hot photoshoot
2/5

वैसे तो हर अंदाज में दिशा कहर ही ढाती हैं पर इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन फोटो में वो न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही हैं और एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं.



3.Disha Patani bold avatar bodycon dress

Disha Patani bold avatar bodycon dress
3/5

दिशा का फोटोशूट उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. वह एक हॉट सी-थ्रू बॉडीकॉन रोज गोल्ड आउटफिट में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ सिजलिंग पोज दे रही हैं. इन फोटोज में वो अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 



4.Fans comment on Disha Patani photos

Fans comment on Disha Patani photos
4/5

दिशा का अंदाज और अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. वो जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं. कई लोग उन्हें सेक्सी तो कई उन्हें हॉट कह रहे हैं. 



5.Disha Patani and rumoured boyfriend Aleksandar Alex Ilic

Disha Patani and rumoured boyfriend Aleksandar Alex Ilic
5/5

दिशा पाटनी इन दिनों एलेक्जेंडर एलेक्स संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को अब अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. दिशा सोशल मीडिया पर भी अपनी बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. 



LIVE COVERAGE