trendingPhotosDetailhindi4043745

Disha Patani की फोटो देख फिदा हुईं Tiger Shroff की बहन, तारीफ में कह डाली ये बात

Disha Patani हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दिशा अपनी फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. दिशा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. इसी बीच दिशा ने फिर एक बार अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न (Ek Villain Return) में देखा गया था, वहीं उनके और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपना एक फोटो शूट शेयर किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन फोटो में उनका ग्लैमरस और एलिगेंट अवतार साफ नजर आ रहा है. उनके इस फोटोशूट की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं एक कमेंट जिसने सबका ध्यान खींचा वो है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का. कृष्णा दिशा की फोटो देख तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.
 

1.Disha Patani golden shimmery gown 

Disha Patani golden shimmery gown 
1/10

पहली फोटो में दिशा ने गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है. इस आउटफिट में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. 



2.Disha Patani pink lehenga 

Disha Patani pink lehenga 
2/10

दूसरी फोटो में दिशा पिंक कलर के लहंगे में काफी स्टनिंग लग रही हैं. इस फोटो में वो बार्बी डॉल जैसी लग रही हैं. 
 



3.Tiger Shroff sister comment on Disha Photo

Tiger Shroff sister comment on Disha Photo
3/10

 दिशा की फोटो देख उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा की जमकर तारीफ की है. दिशा की फोटो देख कृष्णा उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.



4.Disha viral Photoshoot

Disha viral Photoshoot
4/10

दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं.



5.Disha Patani Film ek villain return 

Disha Patani Film ek villain return 
5/10

हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न रिलीज हुई. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी मौजूद हैं. ये आठ साल पहले आई फिल्म 'एक विलेन' क सीक्वल है. फिल्म ठीक ठाक करोबार कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 32.50 करोड़ की कमाई की है. फिल्म फिलहाल 40 करोड़ आंकड़े को पार कर पाती है कि नहीं ये तो वक्त बताएगा. 
 



6.Disha Patani Upcoming film

Disha Patani Upcoming film
6/10

दिशा अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. इसके अलावा वो नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भी लीड रोल में हैं.



7.Disha Patani Tiger Shroff breakup 

Disha Patani Tiger Shroff breakup 
7/10

दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर भी टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. बीते दिनों आई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि इंडस्ट्री के इस स्टार कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, जिसकी वजह से दोनों ने अपना छह साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया है. 
 



8.Disha Patani Tiger Shroff breakup reason

Disha Patani Tiger Shroff breakup reason
8/10

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेकअप की वजह ये थी कि टाइगर ने इस साल शादी करने से मना कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक दिशा इस साल टाइगर से शादी करना चाहती थीं मगर टाइगर अभी अपने रिश्ते को इस लेवल पर नहीं ले जाना चाहते थे. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.
 



9.Disha Patani on instagram

Disha Patani on instagram
9/10

दिशा पटानी के ढेरो फैंस हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 52.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी हर फोटो पर लाखों लाइक और कमेंट आते हैं. 



10.Disha Patani films 

Disha Patani films 
10/10

दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में वरुण तेज के साथ तेलुगु फिल्म लोफर (Loafer) से की थी. उन्हें ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) में उनकी भूमिका की वजह से लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने तब से ‘कुंग फू योगा’ (2017), ‘बागी 2’ (2018), ‘भारत’ (2019), ‘मलंग’ और ‘बागी 3’ (2020) और ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (2021) सहित कई फिल्मों में एक्टिंग की है. 



LIVE COVERAGE