trendingPhotosDetailhindi4035138

Esha Gupta: ब्लैक ड्रेस में Aashram 3 की हसीना को देखकर क्रेजी हुए फैंस, बोले- तुम क्यों इतनी हॉट हो?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं जिसको देख फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसी ही ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने बोल्ड ड्रेस पहनी है. ब्लैक कलर के इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी अदाओं और बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में ईशा ने ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनकर जबरदस्त फोटोशूट (Esha Gupta Latest Photoshoot) कराया है.  36 साल की एक्ट्रेस इस ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं. उनका ये फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में ईशा ने प्रकाश झा (Prakash Jha) की सीरीज 'आश्राम 3' (Aashram 3) में भी अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया था. शो में बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ उनके कुछ सीन इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे. ईशा गुप्ता ने अपनी इन फोटोज के जरिए ये भी बताया है कि उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ द ईयर' (Most Desirable Woman of the Year) का खिताब मिला है. 
 

1.Esha Gupta latest photoshoot

Esha Gupta latest photoshoot
1/10

हाल ही में एक्ट्रेस ईश गुप्ता ने ब्लैक गाउन में फोटोशूट करवाया हैं जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है. एक्ट्रेस का ये सुपरबोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है वो जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं 



2.Comments on Esha Gupta photoshoot

Comments on Esha Gupta photoshoot
2/10

ईशा अपने गॉर्जियस अंदाज में नजर आती रहती हैं. फैंस उनकी फोटो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा- डार्क एंड डिजायरेबल. फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- तुम क्यों इतनी हॉट हो?



3.Aashram 3 में नजर आईं थी ईशा 

Aashram 3 में नजर आईं थी ईशा 
3/10

हाल ही में रिलीज हुई प्रकाश झा निर्देशित 'आश्रम 3' वेब सीरीज में ईशा ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान खींचा था. सीरीज के कई सीन के वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे थे. आश्रम 3 में ईशा और बॉबी का एक गाना भी फिल्माया गया था. 



4.Esha Gupta completed 10 years in industry

Esha Gupta completed 10 years in industry
4/10

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए हैं. उनके हिस्से ज्यादा फिल्में तो नहीं आई पर जिसमें भी उन्होंने काम किया उसमें उनके रोल की चर्चा रही. 
 



5.Esha Gupta fan following 

Esha Gupta fan following 
5/10

इंस्टाग्राम पर ईशा की लंबी फैन फॉलोइंग है. पिछले कुछ समय में इंस्टा पर उनके फॉलोवर्स में इजाफा हुआ है. आज उन्हें 8.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 



6.Esha Gupta bollywood debut 

Esha Gupta bollywood debut 
6/10

साल 2012 में जन्नत 2' फिल्म से एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी लीड रोल में थे. इसके बाद ईशा ने राज 2, कमांडो 2,  बादशाहों जैसी कई हिट फिल्मों काम किया. 



7.Esha Gupta received Most desirable women award

Esha Gupta received Most desirable women award
7/10

ईशा गुप्ता ने अपनी इन फोटोज के जरिए ये भी बताया है कि उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ द ईयर' का खिताब मिला है. लोग उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. 



8.Esha Gupta Item songs 

Esha Gupta Item songs 
8/10

फिल्मों के अलावा ईश ने आइटम सॉन्ग में भी काम किया है. 



9.Esha Gupta reality show 

Esha Gupta reality show 
9/10

अदाकारा टेलीविजन रियलिटी शो ‘हाई फीवर – डांस का नया तेवर’ को जज कर चुकी है. 
 



10.Esha Gupta web series

Esha Gupta web series
10/10

ईशा गुप्ता वेब सीरीज ‘नकाब’ में दिखाई दी थी. ये सीरीज साल 2021 में ओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज  हुई थी. नकाब के अलावा ईशा वेब सीरीज Rejctx के पहले और दूसरे पार्ट में भी नजर आ चुकी हैं. यs दोनों पार्ट जी5 पर उपलब्ध हैं.  
 



LIVE COVERAGE