trendingPhotosDetailhindi4130967

OTT स्टार साउथ एक्टर को जड़ चुकी है थप्पड़, छोटे रोल से की इंडस्ट्री में शुरुआत, आज है करोड़ों की मालकिन

आज हम बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में तमाम बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है.

आज हम बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में तमाम बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) की. राधिका आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 7 सितंबर 1985 को वेल्लोर, तमिलनाडु में हुआ था. तो चलिए एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में.

1.Radhika Apte Education

Radhika Apte Education
1/5

राधिका आप्टे एक मराठी ब्राह्मण परिवार में जन्मी हैं. उनके पिता और मां वेल्लोर में पढ़ाई और बतौर डॉक्टर काम किया करते थे. एक्ट्रेस के पिता एक न्यूरो सर्जन हैं. वहीं राधिका ने पुणे से मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की. एक्ट्रेस कथक डांस में भी माहिर हैं. इन सभी के अलावा उन्होंने बाद में पुणे में थिएटर ज्वाइन किया, जहां उन्हें 8 से 10 हजार रुपये तक मिलते थे. इसके बाद उन्होंने मुंबई जाकर एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया. 
 



2.Radhika Apte Struggling Phase

Radhika Apte Struggling Phase
2/5

वहीं, राधिका जब मुंबई पहुंची तो उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस मुंबई के गोरेगांव में काफी वक्त तक रही थी. साथ वह पीजी में रही थी. इसके बाद साल 2009 में उन्हें मराठी फिल्म घो माला असला हवा में काम मिला. उसके बाद उन्होंने फिल्म रक्त चरित्र में काम किया. हालांकि वह इन सभी चीजों से खुश नहीं थी, जिसके कारण साल 2011 में वह अपने परिवार के पास पुणे वापस लौट गईं. 



3.Radhika Apte Films And Series

Radhika Apte Films And Series
3/5

एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से किया था. इस फिल्म में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. उसके बाद बंगाली फिल्म अंताही, आई एम, तुकाराम. में काम किया. एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म लीजेंड, वेत्री सेल्वन जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. इसके अलावा बॉलीवुड में वह शोर इन द सिटी, बदलापुर, हंटर, पैडमैन, माझी द माउंटेन मैन, अंधाधुन जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह सेक्रेड गेम्स जैसी सक्सेसफुल वेब सीरीज में भी दिखाई दी हैं. 



4.Radhika Apte Slapped A South Actor

Radhika Apte Slapped A South Actor
4/5

वहीं, एक्ट्रेस ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि साउथ फिल्मों में काम करने के दौरान उन्होंने एक एक्टर को थप्पड़ मार दिया था. दरअसल, उन्होंने बताया कि एक दिन सेट पर शूटिंग कर रही थी तो उस साउथ एक्टर ने अचानक उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी और मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने उन्हें गाल पर थप्पड़ मार दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि वह उस एक्टर से पहली बार मिली थी और वह उन्हें नहीं जानती थी, जिसके कारण वह इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाईं. 



5.Radhika Apte Networth

Radhika Apte Networth
5/5

राधिका की नेटवर्थ को लेकर बात करें तो वह आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस 66 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके घर की कीमत भी करोड़ों है. इसके अलावा उनके पास ऑडी  A4, वोक्सवैगन टिगुआन और BMW X2 जैसी कई शानदार गाड़ियां हैं.



LIVE COVERAGE