trendingPhotosDetailhindi4130025

Priyanka Chopra या Aishwarya Rai नहीं, ये है इंडिया की सबसे पॉपलर एक्ट्रेस, जिसके हैं Instagram पर 9 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद इंडिया में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाती हैं.

बॉलीवुड के दुनिया भर में चाहने वाले हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फैंस भारी संख्या में फॉलो करते हैं. ऐसे तो भारत में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के हैं. विराट के इंस्टाग्राम पर 270 मिलियन यानी की 27 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर भी विराट का 16वां सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला अकाउंट है. वहीं, अब बॉलीवुड की एक हसीना भी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं.

1.Shraddha Kapoor Become Most Followed Indian Actress On Instagram

Shraddha Kapoor Become Most Followed Indian Actress On Instagram
1/3

दरअसल, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ कर श्रद्धा कपूर दूसरी विराट कोहली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय और मेटा ऑन्ड सर्विस वाली एक्ट्रेस बन गई हैं. श्रद्धा कपूर के अब इंस्टाग्राम पर 91.9 मिलियन यानी 9 करोड़ 19 लाख फॉलोअर्स हैं और प्रियंका चोपड़ा के 91.8 मिलियन यानी 9 करोड़ 18 लाख फॉलोअर्स है. प्रियंका कुछ नंबर्स से श्रद्धा से पीछे हैं. वहीं, आलिया भट्ट 85.2 मिलियन यानी 8 करोड़ 52 लाख फॉलोअर्स के साथ टॉप फाइव की लिस्ट में शामिल हैं.  69.3 मिलियन यानी 6 करोड़ 93 लाख फॉलोअर्स के साथ सलमान खान सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय मेल एक्टर हैं. 



2.Stree 2 Box Office Collection

Stree 2 Box Office Collection
2/3

इस हफ्ते की शुरुआत में ही श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को पीछे छोड़ दिया था और अब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है. श्रद्धा फिलहाल स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. एंटरटेनमेंट ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क के मुताबिक 15 अगस्त को रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने पहले दस दिनों में भारत में 327 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और दुनिया भर में इस फिल्म ने 456 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 



3.Stree 2 Star Cast

Stree 2 Star Cast
3/3

स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम भूमिका में नजर आए हैं. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 2018 की फिल्म स्त्री सुपरहिट रही थी. वहीं,इस फिल्म की सीक्वल स्त्री 2 भी ब्लॉकबस्टर हिट रहा है.स्त्री 2 में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन कैमियो रोल में नजर आए हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म 2024 की बॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 



LIVE COVERAGE