trendingPhotosDetailhindi4072651

KL Rahul Athiya Shetty: शानदार घर से लेकर ऑडी-BMW तक, राहुल-आथिया को मिले करोड़ों के गिफ्ट्स, जानें किस-किस ने क्या-क्या दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

कपल ने बीते 23 जनवरी को सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला वाले फार्महॉउस पर सात फेरे लिए. इसके बाद से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. हर कोई न्यूली मैरिड कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है. इसके अलावा आथिया और राहुल को कई महंगे गिफ्ट्स भी मिले हैं. इसी कड़ी में आइए आपको बतातें हैं कि किस-किस ने कपल को वैडिंग गिफ्ट के तौर पर क्या-क्या दिया है. 

1.Suniel Shetty

Suniel Shetty
1/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को उनके खास दिन के बाद मुंबई में एक लग्जरियस अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. इस अपार्टमेंट की कीमत 50 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 



2.Salman Khan

Salman Khan
2/6

'किसी का भाई, किसी का जान' एक्टर सलमान खान ने आथिया शेट्टी को ऑडी कार उपहार में दी है. खबरों की मानें तो इस कार की कीमत 1.64 करोड़ रुपये है.
 



3.Jackie Shroff

Jackie Shroff
3/6

गौरतलब है कि  जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अपने दोस्त की बेटी की शादी की खुशी में एक्टर के उन्हें 30 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट देने की बात सामने आ रही है.
 



4.Arjun Kapoor

Arjun Kapoor
4/6

अर्जुन कपूर आथिया शेट्टी के बहुत अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं. अब जब उनकी दोस्त की शादी हुई तो अर्जुन ने भी उनपर प्यार लुटाने में जरा कंजूसी नहीं की. खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर ने आथिया शेट्टी को एक बेहद खूबसूरत डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है.
 



5.Virat Kohli

Virat Kohli
5/6

अब बात अगर केएल राहुल के दोस्तों की करें तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विराट कोहली का आता है. विराट ने राहुल को 2.17 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी है.
 



6.MS Dhoni

MS Dhoni
6/6

विराट के अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके महेंद्र सिंह धोनी ने भी राहुल को एक बेहद ही नायाब गिफ्ट दिया. आपको बतां दें कि माही केएल राहुल के इस खास दिन का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस दौरान बाइक के शौकीन कैप्टन कूल ने कपल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. यह बाइक धोनी के अपने बाइक कलेक्शन में से है जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये है.
 



LIVE COVERAGE