trendingPhotosDetailhindi4040003

Priyanka Chopra के बर्थडे पर पति Nick Jonas ने दिया ऐसा सरप्राइज, किसी स्टार ने नहीं किया होगा ये काम

Priyanka Chopra- Nick Jonas: बॉलीवुड से हॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस मौके पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ बधाइयां तो मिली ही हैं लेकिन इस खास दिन पर प्रियंका को सबसे बड़ा सरप्राइज मिला पति निक जोनस (Nick Jonas) से... बड़ा कहें या अनोखा ये सरप्राइज (Birthday Surprise) देखकर प्रियंका जरूर इंप्रेस हो गई होंगी. प्रियंका के बर्थडे पर निक के सरप्राइज को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, प्रियंका के चेहरे की खुशी भी देखने लायक है.

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें (Priyanka Chopra Birthday Photos) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका के पति निक जोनस लोगों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पत्नी के बर्थडे पर कुछ ऐसा खास काम किया है जो शायद ही किसी सुपरस्टार ने किया होगा. यही कारण है कि प्रियंका के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वहीं, तस्वीरों में निक और प्रियंका का रोमांस भी दिखाई दे रहा है.

1.Nick Jonas Shares Priyanka Chopra Birthday Photos

Nick Jonas Shares Priyanka Chopra Birthday Photos
1/7

दरअसल, निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे खास अंदाज में सेलीब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज में बर्थडे सेलीब्रेशन का अंदाज फैंस को भा रहा है.



2.Nick Jonas Birthday Surprise To Priyanka Chopra

Nick Jonas Birthday Surprise To Priyanka Chopra
2/7

प्रियंका के बर्थडे पर निक ने उन्हें बेहद खास सरप्राइज दिया है. ये कोई बड़ा और महंगा गिफ्ट नहीं बल्कि एक बैनर है जिसे निक लेकर खड़े नजर आ रहे हैं. इस बैनर पर प्रियंका का नाम लिखा हुआ है और इसके साथ ही लिखा है कि 'जुलाई का रत्न'.



3.Priyanka Chopra Birthday Celebration

Priyanka Chopra Birthday Celebration
3/7

निक ने जो फोटोज की हैं उनसे जाहिर है कि प्रियंका ने अपने इस खास दिन पर कोई ग्रैंड सेलीब्रेशन तो नहीं किया है लेकिन खास लोगों के साथ खूबसूरत जगहों पर जाकर स्पेशल सेलीब्रेशन किया है. सामने आई तस्वीरों में प्रियंका के '80's बेबी' कहा गया है.



4.Priyanka Chopra Nick Jonas Kiss

Priyanka Chopra Nick Jonas Kiss
4/7

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर निक उन्हें किस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का रोमांटिक अवतार इंटरनेट पर तहलका मचाता दिख रहा है.



5.Priyanka Chopra Nick Jonas Photos Viral

Priyanka Chopra Nick Jonas Photos Viral
5/7

प्रियंका निक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. फैंस प्रियंका के बर्थडे पर खास विशेज भी देते नजर आ रहे हैं.



6.I Love You Priyanka

I Love You Priyanka
6/7

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका की बर्थडे फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार, जुलाई का जेम. मुझे गर्व है कि मैं जिंदगी नाम की इस क्रेजी राइड पर तुम्हारे साथ हूं. आई लव यू प्रियंका'.



7.Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter
7/7

प्रियंका का ये बर्थडे इसलिए भी खास है क्योंकि मां बनने के बाद उनका ये पहला बर्थडे है. ऐसे में प्रियंका के फैंस इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं.



LIVE COVERAGE