trendingPhotosDetailhindi4044519

Raksha Bandhan 2022: Priyanka Chopra से शाहरुख खान तक, फिल्मों में किया रोमांस फिर बने भाई-बहन

Raksha Bandhan 2022: भाई-बहन के रिश्ते को सेलीब्रेट करने का त्योहार दुनिया भर में मनाया जा रहा है. बात करें बॉलीवुड की तो इंडस्ट्री की कई फिल्मों में भाई-बहन (Siblings) के रिश्ते को खूबसूरती से दर्शाया जा चुका है. हालांकि, पर्दे पर कई बड़े एक्टर्स जो भाई-बहन की जोड़ी के तौर पर पसंद किए, उन्होंने ही फिल्मों में लवर्स (Lovers) का रोल भी निभाया है और दोनों ही रोल्स में हिट रहे. इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)- ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)-रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2022) के मौके पर जानें  बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में जिन्होंने फिल्मों में लवर के अलावा भाई-बहन की भूमिका भी निभाई है. दिलचस्प बात ये भी है कि उन्होंने भाई-बहन की जोड़ी के तौर पर पॉप्युलैरिटी तो बटोरी ही लेकिन लवर्स के रोल में भी दोनों जबरदस्त तारीफें मिलीं और उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काम भी किया है. इनमें सबसे मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी है.

1.Shah Rukh Khan And Aishwarya Rai

Shah Rukh Khan And Aishwarya Rai
1/5

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स हैं. दोनों की ये जोड़ी मोहब्बतें, देवदास और ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में रोमांस करती हुई दिखाई दे चुकी है लेकिन साल 2000 में आई फिल्म जोश में दोनों ने भाई-बहन का रोल निभाया था.



2.Priyanka Chopra And Ranveer Singh

Priyanka Chopra And Ranveer Singh
2/5

प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह या अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में भाई-बहन की भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों ने फिल्म गुंडे में रोमांस किया था.



3.Deepika Padukone And John Abraham

Deepika Padukone And John Abraham
3/5

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म देसी बॉयज में रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे. इसके बाद दोनों ने रेस 2 में भाई-बहन का रोल निभाया था.



4.Deepika Padukone And Arjun Rampal

Deepika Padukone And Arjun Rampal
4/5

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल ने हाउसफुल में भाई-बहन के रोल में दिखाई दिए थे. इसके अलावा दोनों ने फिल्म ओम शांति ओम में लवर की भूमिका निभाई थी.



5.Juhi Chawla And Akshay Kumar

Juhi Chawla And Akshay Kumar
5/5

जूही चावला और अक्षय कुमार फिल्म मिस्टर और मिसेस खिलाड़ी में कपल के तौर पर दिखाई दिए थे. वहीं, इसके बाद एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव में दोनों ने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी.



LIVE COVERAGE