trendingPhotosDetailhindi4079300

Saif Ali Khan से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी पपराजी पर भड़के, किसी ने हाथ उठाया किसी ने बेडरूम में बुलाया

Saif Ali Khan से पहले Salman Khan, Govinda और Alia Bhatt जैसे स्टार्स भी Paparazzi पर बुरी तरह भड़कते दिखाई दे चुके हैं.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में पपराजी पर बुरी तरह नाराज (Saif Ali Khan Angry On Paps) होते दिखे हैं. सैफ अपनी बीवी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ डेट से लौट रहे थे और पपराजी ने उन्हें घेर लिया. पर्सनल टाइम में पैप्स की ये हरकतें देखकर सैफ भड़क गए और बोले 'आप बेडरूम में भी आ जाइए'. सैफ अली खान से पहले सलमान खान (Salman Khan), गोविंदा (Govinda) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे स्टार्स भी पपराजी की हरकतों पर भड़कते दिखाई दिए हैं.

1.Salman Khan Brother Abused Paps

Salman Khan Brother Abused Paps
1/5

सलमान खान कई बार पपराजी पर भड़के हैं. एक वक्त पर उनके भाई सोहेल खान ने पपराजी की दखलअंदाजी से परेशान होकर गालियां सुना दी थीं. इस पर सलमान ने भाई को डिफेंड करते हुए कहा था कि पपराजी 80 साल के पिता के साथ बदसलूकी कर रहे थे इसलिए सोहेल को गुस्सा आ गया था.



2.Govinda Slaped Paparazzi

Govinda Slaped Paparazzi
2/5

दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने तो एक पपराजी को थप्पड़ ही जड़ दिया था. फिल्म 'मनी है तो हनी है' की शूटिंग के दौरान सबसे चौंकाने वाला किस्सा सामने आया था. बताया गया था कि एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने पपराजी को थप्पड़ मार दिया था और उस पर लिमिट क्रॉस करने का आरोप लगाया था.



3.Jaya Bachchan Cursed Cameraman

Jaya Bachchan Cursed Cameraman
3/5

एक्ट्रेस जया बच्चन तो कई बार पपराजी पर नाराज होती दिखाई दी हैं. एक बार तो उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए पपराजी के साथ दुर्घटना होने का श्राप दे डाला था.



4.Dharmendra Lashes Out At Paparazzi

Dharmendra Lashes Out At Paparazzi
4/5

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी पपराजी पर नाराज होते दिखाई दे चुके हैं. एक बार 2012 में बेटी ईशा देओल की शादी पर एक पपराजी ने उनसे पूछ लिया था कि ईवेंट पर बॉबी देओल और सनी देओल क्यों नहीं हैं. इस पर धर्मेंद्र को गुस्सा आ गया था और उन्होंने उंगली दिखाते हुए पपराजी को जमकर फटकार लगाई थी.



5.Alia Bhatt Filed FIR Agaist Paps

Alia Bhatt Filed FIR Agaist Paps
5/5

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पपराजी पर तब भड़की थीं, जब घर के अंदर से कैमरा जूम करके उनकी एक तस्वीर ले ली गई थी. आलिया ने इसके खिलाफ एफआई भी दर्ज करवाई थी.



LIVE COVERAGE