trendingPhotosDetailhindi4132303

Shabana Azmi ने बॉलीवुड हसीनाओं के साथ मनाया अपना 74वां जन्मदिन, बर्थडे पर की जमकर मस्ती, देखें वीडियो

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) 18 सितंबर को 74वां जन्मदिन था और उन्होंने अपना बर्थडे बॉलीवुड हसीनाओं के साथ सेलिब्रेट किया है.

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का 18 सितंबर को 74वां जन्मदिन था. एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे बेहद धूमधाम से मनाया और इस दौरान उनकी बर्थडे पार्टी में तमाम मशहूर हस्तियां शामिल थीं. एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में फराह खान (Farah Khan), विद्या बालन (Vidya Balan), दीया मिर्जा (Dia Mirza), उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar), अली फजल (Ali Fazal) और तन्वी आजमी (Tanvi Azmi)मौजूद थीं. वहीं, शबाना आजमी के बर्थडे बैश की एक शानदार वीडियो फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

1.Shabana Azmi Celebrate Birthday With Vidya Balan, farah Khan, Urmila

Shabana Azmi Celebrate Birthday With Vidya Balan, farah Khan, Urmila
1/5

फराह खान ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सभी एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं. इस दौरान चारों ओर फूलों से तैयार किया गया 50 लिखा हुआ दिख रहा है. इस बीच फराह ने कैमरा घूमाकर शबाना आजमी की ओर किया और कहा कि हम लीविंग लीजेंड शबाना आजमी का 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बीच उर्मिला मातोंडकर वीडियो में आती हैं और कहती हैं 50वां, यह आपका 50वां जन्मदिन है? इसके बाद विद्या बालन वीडियो में नजर आती हैं और कहती हैं कि नहीं 40वां जन्मदिन है. इसपर शबाना काफी खुश हो जाती हैं और तीनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे को गले लगाती हैं.



2.Shabana Azmi Birthday Bash

Shabana Azmi Birthday Bash
2/5

वहीं, फराह ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बॉलीवुड के दो बेस्ट डांसर, शबाना आजमी, विद्या बालन ओह वहां भी उर्मिला मातोंडकर हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं शबाना.(रेड हार्ट इमोजी)



3.Dia Mirza Share Shabana Azmi Birthday Photos

Dia Mirza Share Shabana Azmi Birthday Photos
3/5

इसके अलावा दीया मिर्जा ने शबाना के बर्थडे पार्टी की कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. इसमें उन्होंने शबाना के बर्थडे केक की खूबसूरत फोटो शेयर की है. जिसमें शबाना के बॉलीवुड में सफर की झलकियां दिखाई गई हैं. 



4.Shabana Azmi Enjoying Her Birthday

Shabana Azmi Enjoying Her Birthday
4/5

इसके साथ ही एक फोटो में शबाना आजमी के साथ दीया मिर्जा, ऋचा चड्ढा, उर्मिला मातोंडकर, विद्या बालन, शिबानी दांडेकर, तन्वी आजमी, नजर आ रही हैं. इस दौरान सभी मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीया ने लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं अम्मा. आप हमारी इंस्पिरेशन, हमारी चीयरलीडर और वह रिश्ता हैं, जो हमें एक साथ बांधे रखता है. हम आपको अपना कहने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं. इस महीने सिनेमा में आपके 50 साल पूरे होने पर प्लीज आप जान लें कि हम आपका बहुत ख्याल रखते हैं. सबसे बेहतरीन होने के लिए आपका शुक्रिया, हम आपसे प्यार करते हैं शबाना.



5.Shabana Azmi Films

Shabana Azmi Films
5/5

काम को लेकर बात करें तो शबाना आजमी आखिरी बार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर में नजर आई थीं. उन्हें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी देखा गया था.



LIVE COVERAGE