trendingPhotosDetailhindi4051008

Casting Couch: काम के बदले Sex... Shama Sikander ने बताया कैसी हरकतें करते हैं प्रोड्यूसर

Shama Sikander फिल्मों में बोल्ड सीन्स और हॉट फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने Casting Couch पर शॉकिंग खुलासा किया है.

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने हाल ही में बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग किस तरह से लोग कास्टिंग काउच (Casting Couch) की घटनाओं को अंजाम देते हैं. उन्होंने बताया कि ये लोग सेक्स (Sex) के बदले काम की मानसिकता रखते हैं. जहां एक तरफ शमा ने प्रोड्यूसर्स (Producers) की गलत हरकतों के बारे में खुलकर बात की है तो वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने ये भी कहा है कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) को गलत समझना भी सही नहीं है.

1.Shama Sikander On Casting Couch

Shama Sikander On Casting Couch
1/7

शमा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान बताया कि कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स और मेकर्स उनसे दोस्ती करना चाहते थे. कईयों ने काम के बदले में सेक्शुअल फेवर मांगने की गिरी हुई हरकत भी की है.



2.Shama Sikander Sexual Favor For Work

Shama Sikander Sexual Favor For Work
2/7

'ये मेरी लाइफ है, 'मन में है विश्वास' और 'सीआईडी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं ने शमा ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में बताया कि पहले प्रोड्यूसर्स ने मन में काम के बदले सेक्स की धारणा होती थी.



3.Producers Wanted To Be Friends With Shama Sikander

Producers Wanted To Be Friends With Shama Sikander
3/7

उन्होंने कहा- पहले प्रोड्यूसर्स मुझसे कहते थे कि वे मुझसे दोस्ती करना चाहते हैं. मैं सोचती थी कि हमने साथ काम नहीं किया फिर हम दोस्त कैसे हो सकते हैं. शमा का मानना है कि ऐसा करने को लिए आपको इनसिक्योर और बहुत गिरा हुआ इंसान होना पड़ेगा.



4.Casting Couch In Film Industry

Casting Couch In Film Industry
4/7

शमा के मुताबिक ये दर्शाता है कि आपमें सामान्य तरीके से महिला का दिल जीतने का आत्मविश्वास नहीं है लेकिन कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं. यह सब जगह होता है.



5.Film Industry Changed Now

Film Industry Changed Now
5/7

शमा ने कहा कि कुछ लोग कास्टिंग काउच कर रहे हैं इसके लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दिया जा सकता. अब इंडस्ट्री काफी बदल गई है और बेहतर हो गई है. आजकल यंग प्रोड्यूसर्स काफी प्रोफेशनल हैं और लोगों को सम्मान के साथ ट्रीट करते हैं.



6.Shama Sikander Active On Social Media

Shama Sikander Active On Social Media
6/7

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.



7.Shama Sikander Hot Photoshoot

Shama Sikander Hot Photoshoot
7/7

शमा सिकंदर इंटरनेट पर अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट के जरिए आग लगाती दिखाई दे जाती हैं.



LIVE COVERAGE