trendingPhotosDetailhindi4031052

Shehnaaz Gill ने स्विमसूट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, फैंस बोले- पानी में लग गई आग

बिग बॉस 13 फेम शहनाज Shehnaaz Gill आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. शहनाज खुल कर अपना ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट करती हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. शहनाज इस फोटोशूट में पूल (Sizzling Photoshoot) में सिजलिंग पोज दे रही हैं. उन्होंने स्विमसूट में पहली बार बोल्ड अवतार दिखाया है. यही कारण है कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं. शहनाज गिल अपनी वेट लॉस जर्नी के लिए फैंस की इंस्पिरेशन बन चुकी हैं. वो कई रिएलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

1.Shehnaaz Gill Sizzling Photoshoot

Shehnaaz Gill Sizzling Photoshoot
1/7

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं और उनक सिजलिंग अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. कई लोगों को तो इसमें शहनाज बदली-बदली दिखाई दे रही हैं.



2.Shehnaaz Gill Intense Pool Look

Shehnaaz Gill Intense Pool Look
2/7

इस फोटोशूट में शहनाज पूरी तरह भीग कर पूल के किनारे आकर पोज दे रही हैं. उन्होंने न्यूड कलर का एक स्विमसूट पहना हुआ है और उनकी आंखों का काजल फोटोशूट को हॉट के साथ-साथ बेहद इंटेंस भी बना रहा है. फैंस के रिएक्शन को देखें तो सना को ये लुक काफी सूट कर रहा है.



3.Shehnaaz Gill Summer Vibes

Shehnaaz Gill Summer Vibes
3/7

शहनाज गिल ने ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि उन्होंने इसके जरिए समर वाइब्स देने की कोशिश की है. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि ये उनके सबसे हॉट लुक्स में से एक है.



4.Fans Reaction On Shehnaaz Latest Photoshoot

Fans Reaction On Shehnaaz Latest Photoshoot
4/7

इस फोटो पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो लोग क्रेजी हुए जा रहे हैं. कई लोगों ने शहनाज के फोटोशूट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि शहनाज तो पानी में आग लगा रही हैं. वहीं, कई लोगों को ये शहनाज का अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट लग रहा है.



5.Celebs Going Crazy Over Shehnaaz Look

Celebs Going Crazy Over Shehnaaz Look
5/7

शहनाज की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने शहनाज की जमकर तारीफें भी की हैं. वहीं, इंस्टा पर इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स भी मिल रहे हैं.



6.Shehnaaz Gill Active On Instagram

Shehnaaz Gill Active On Instagram
6/7

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर आए दिन दिलचस्प फोटोशूट शेयर करती दिखाई दे रही हैं. 



7.Shehnaaz Gill Bollywood Debut

Shehnaaz Gill Bollywood Debut
7/7

शहनाज गिल रिएलिटी शोज के साथ-साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो अब बॉलीवुड में भी जल्द एंट्री कर सकती हैं.



LIVE COVERAGE