trendingPhotosDetailhindi4074411

Sidharth-Kiara Wedding: 6 फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी, इस दिन सात फेरे लेगा कपल?

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

सिड और कियारा की शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ पैलेस में तैयारियां जोरों पर हैं. बीती शाम दोनों जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके हैं. कपल को अलग-अलग समय पर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कहा जा रहा था कि स्टार कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाला है. हालांकि, अब इसे लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं क्या है वो जानकारी, साथ ही जानेंगे कि अबतक कौन-कौन स्टार कपल के इस दिन में शामिल होने के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो चुका है.
 

1.Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Date

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Date
1/5

ताजा जानकारी के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को होगी. आज यानी रविवार 5 फरवरी से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं. वहीं, 7 फरवरी सिड और कियारा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. शादी के बाद कपल उसी दिन ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करेगा.



2.Sidharth Kiara Advani Wedding Functions

Sidharth Kiara Advani Wedding Functions
2/5

पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है कि आज कियारा आडवाणी की मेहंदी हुई और आज ही उनका संगीत होना है. एक दिन पहले, 5 फरवरी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​ने एक पार्टी दी थी जिसमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त मौजूद थे. 



3.Sidharth-Kiara Wedding at Suryagarh, Luxury hotel in Jaisalmer

Sidharth-Kiara Wedding at Suryagarh, Luxury hotel in Jaisalmer
3/5

दूसरी ओर स्टार कपल की शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. वहीं, एक-एक कर मेहमान भी स्टार कपल के खास दिन में शामिल होने के लिए जैसलमेर के लिए रवाना होने लगे हैं.
 



4.Shahid Kapoor-Mira Rajput

Shahid Kapoor-Mira Rajput
4/5

शाहिद कपूर और मीरा कपूर के सिड-कियारा की शादी में शिरकत करने की खबरें लगातार सामने आ रही थीं. अब इन दोनों को रविवार सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.
 



5.Karan Johar At Sid-Kiara Wedding

Karan Johar At Sid-Kiara Wedding
5/5

इसके अलावा करण जौहर को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ और कियारा ने करण जौहर के शो में ही अपनी शादी को लेकर हिंट दिया था.
 



LIVE COVERAGE