trendingPhotosDetailhindi4078352

Sonam Kapoor: 'शोले का ठाकुर क्यों बन गईं', सोनम कपूर का नया लुक देख घूमा नेटिजन्स का सिर, कर डाला ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्मों से अलग अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 27, 2023, 09:34 AM IST

सोनम अक्सर कुछ ऐसा पहने नजर आती हैं जिसके खूब चर्चे होते हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक बार फिर एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. इवेंट में सोनम कपूर ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई एक बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी. हालांकि, इस ड्रेस को कैरी करने का सोनम का अंदाज फैंस को कुछ रास नहीं लगा. अब इसे लेकर नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. 
 

1.Sonam Kapoor Latest Look

Sonam Kapoor Latest Look
1/5

सोनम कपूर आहूजा हाल ही में मुंबई में मैरियट बॉनवॉय के 'शादी' कलेक्शन फंक्शन में शिरकत करने पहुंची थीं. इस मौके पर फैशन क्वीन ने मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा कस्टम-मेड ब्लैक एंड व्हाइट चिकनकारी जैकेट के साथ ऑफ-व्हाइट फ्लेयर्ड अनारकली-शरारा सेट पहना था. इस गेटअप में वे हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थीं. 
 



2.Sonam Kapoor Photos

Sonam Kapoor Photos
2/5

एक्ट्रेस की ड्रेस का डीप नेक उन्हें और भी ज्यादा हॉट लुक दे रहा था. वहीं, अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनम ने ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी कैरी की. 
 



3.Sonam Kapoor Video

Sonam Kapoor Video
3/5

इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनम पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बीच फैंस को सोनम की एक बात रास नहीं आई, इसे लेकर अब नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 
 

 

 



4.Sonam Kapoor Trolled

Sonam Kapoor Trolled
4/5

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम कपूर की तुलना 'शोले' फिल्म के 'ठाकुर' से कर डाली है. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सब कुछ ठीक है लेकिन इसने ये जैकेट में हाथ अंदर क्यों नहीं डाले हैं, ये ठाकुर क्यों बनी हुई है?' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्लीव्स हाथ में डाल ली होतीं तो अच्छी लगती.' तीसरे ने लिखा, 'शोले का ठाकुर बनकर क्यों घूम रही है ये औरत?' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि इसने अपने हाथ ही खो दिए हैं.' इससे अलग भी कई यूजर्स कुछ इसी तरह की बातें कहते नजर आए.
 



5.Sonam Kapoor Movies

Sonam Kapoor Movies
5/5

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'AK vs AK' में देखा गया था. एक्ट्रेस अब बेहद जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) में नजर आने वाली हैं. 
 



LIVE COVERAGE