trendingPhotosDetailhindi4025566

Sunny Leone के एडल्ट वीडियो बनाने पर ऐसा था मम्मी-पापा का रिएक्शन, भाई ने उठाया था फायदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone 13 अप्रैल को अपना 41वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एडल्ट इंडस्ट्री से की थी.

सनी लियोनी (Sunny Leone) मानती हैं कि पोर्न इंडस्ट्री से होने की वजह से एडल्ट स्टार का टैग कभी उनका पीछा नहीं छोड़ेगा. उन्होंने जब पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की थी उस वक्त वो मजह 19 साल की थीं. उन्होंने ये बोल्ड फैसला खुद लिया था और काफी वक्त तक पेरेंट्स से छुपाकर रखा था.

1.नहीं थी पोर्न इंडस्ट्री की समझ

नहीं थी पोर्न इंडस्ट्री की समझ
1/8

सनी लियोनी ने एक एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शुरुआत में उन्हें पोर्न इंडस्ट्री की समझ नहीं थी. उन्होंने बिजनेस के बारे में सोचकर पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की थी. वो इसे अपना बिजनेस समझती थीं.



2.पेरेंट्स से छुपाया

पेरेंट्स से छुपाया
2/8

सनी ने काफी समय तक अपने पेरेंट्स से ये छुपाकर रखा था लेकिन एक बार जब उन्होंने एडल्ट मैगजीन पेंटहाउस कवर ऑफ द ईयर और 68 लाख रुपए जीत लिए तब जाकर पेरेंट्स को उन्होंने बताया.
 



3.नाराज हो गए माता- पिता

नाराज हो गए माता- पिता
3/8

सनी कहती हैं कि 'जाहिर सी बात है, हर नॉर्मल पेरेंट्स की तरह मेरे माता-पिता भी मुझसे नाराज हुए. जब मैंने उनसे कहा कि मैंने तय किया है मैं अपनी जिंदगी के फैसले खुद लूंगी तब जाकर वो मुझे समझ पाए. 



4.भाई ने उठाया फायदा

भाई ने उठाया फायदा
4/8

पोर्न इंडस्ट्री में सनी लियोनी का करियर सुपरहिट रहा और वो स्टार बन गईं. इसका फायदा उठाकर उनके भाई संदीप वोहरा भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे.



5.इस तरकीब से कमाते थे पैसे

इस तरकीब से कमाते थे पैसे
5/8

फिल्म 'मोस्टली सनी' इस बात का खुलासा हुआ था कि जब सनी के भाई हॉस्टल में रहते थे तब वो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे. जब भी कोई सनी का फैन कमरे में आता तो पोस्टर देखकर इंप्रेस होता. बस फिर क्या वो पोस्टर के लिए पैसे ऑफर करने लगता. 



6.इस्तेमाल किया भाई का नाम

इस्तेमाल किया भाई का नाम
6/8

बता दें कि सनी और उनके भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद शानदार है है. सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में जो नाम इस्तेमाल किया था वो असल में उनके भाई के घर का नाम था. इससे पहले सनी का असली नाम करनजीत कौर था.



7.सिख परिवार से हैं सनी

सिख परिवार से हैं सनी
7/8

सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. वो 11 की उम्र में अपने परिवार के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं.



8.क्या करते थे मम्मी-पापा

क्या करते थे मम्मी-पापा
8/8

सनी के पिता इंजीनियर थे और मां हाउसवाइफ थीं. उनके भाई संदीप सिंह वोहरा है अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं.



LIVE COVERAGE