trendingPhotosDetailhindi4132580

विवाद के बाद इन 5 फिल्मों को मिला दर्शकों का प्यार, जानें ओटीटी पर मिलेंगी कहां

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं, जिनको लेकर देश भर में विवाद हुआ था. हालांकि यह फिल्में बाद में दर्शकों के द्वारा काफी पसंद की गई थीं.

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं, जिनको लेकर देश भर में विवाद हुआ था. हालांकि यह फिल्में बाद में दर्शकों के द्वारा काफी पसंद की गई थीं. यहां तक कि इन फिल्मों को कॉन्ट्रोवर्सी का भी काफी फायदा मिला था. इस लिस्ट में पद्मावत (Padmaavat) से लेकर द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) जैसी फिल्में शामिल हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं इन मूवीज पर.

1.The Kashmir Files

The Kashmir Files
1/5

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स साल 2022 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 1990 में कश्मीरियों के नरसंहार की कहानी दिखाती है. फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, और दर्शन कुमार अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म जब रिलीज हुई थी, तब इसको लेकर काफी  विवाद हुआ था और इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया गया था. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं. 



2.OMG 2

OMG 2
2/5

साल 2023 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना था, कि भगवान शिव का इसमें अपमान किया है. जिसके कारण लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई थीं और लोगों ने इसे बैन करने को भी कहा था. इसे नेटफ्लिक्स पर देखें. 



3.The kerala story

The kerala story
3/5

सुदीप्तो सेन के निर्देशन और विपुल शाह के द्वारा तैयार की गई फिल्म द केरल स्टोरी 2023 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म में अदा शर्मा अहम भूमिका में नजर आई थी. यह रियल इंसीडेंट से इंस्पायर फिल्म है. इसमें एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जिसे हिंदू धर्म से मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया जाता है. इसे जी5 पर देखें. 



4.Animal

Animal
4/5

फिल्म एनिमल बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अहम, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम रोल में नजर आई हैं. इस फिल्म में हद से ज्यादा वायलेंस और महिलाओं के प्रति गलत बर्ताव को बढ़ावा देने को लेकर विवाद हुआ था. हालांकि विवाद के बाद भी फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया था. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देखें. 



5.Padmaavat

Padmaavat
5/5

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी पद्मावत 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम रोल में नजर आए हैं. फिल्म का देश भर में काफी विरोध हुआ था और राजस्थान की करणी सेना का कहना था कि राजपूत रानी पद्मावती को इस फिल्म में गलत ढंग से दिखाया गया है और फैक्ट्स के साथ छेड़छाड़ की है. जिसके कारण इसे बैन करने की भी मांग उठी थी. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखें. 



LIVE COVERAGE