Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, आप भी हैं एक्साइटेड?

Aamir Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है. IPL 2022 के फिनाले में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

Aamir Khan की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, आप भी हैं एक्साइटेड?

Laal Singh Chaddha : लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी है. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही एक खास दिन रिलीज होने वाला है. इसको लेकर के तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. आमिर खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल (IPL 2022) के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के फिनाले के दिन यानी 29 मई को रिलीज किया जाएगा. इस खबर से आमिर और आईपीएल के शौकीन लोगों को काफी खुशी हुई है. फैंस लंबे समय से इस फिल्म से जुड़ी डीटेल का इंतजार कर रहे थे पर आखिरकार इस बात से पर्दा उठ गया है कि ट्रेलर 29 मई को रिलीज हो रहा है. 

फिल्म एक्सपर्ट का मानना है कि ये बेहद ही नया तरीका है फिल्म को प्रमोट करने का. ऐसा पहली बार होगा जब क्रिकेट के मैदान पर दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट समारोह के दौरान एक ट्रेलर लॉन्च देखने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे स्ट्रैटरजिक टाइम के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव स्ट्रीम होगा.

ये भी पढ़ें: आमिर खान पर चढ़ा IPL फीवर, 28 अप्रैल को करेंगे बड़ा ऐलान!

वहीं फिल्म की बात करें तो आमिर खान के साथ इसमें करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं.  ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में मोना सिंह नजर आएंगी. साथ ही नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज, सुनते ही फैन हो गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement