Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aditya Chopra Birthday: फिल्मी अंदाज में शुरू हुई रानी मुखर्जी-आदित्य की लवस्टोरी, झेलना पड़ा था पिता का गुस्सा

Aditya Chopra Birthday: रानी मुखर्जी को उन्होंने काफी समय तक गुपचुप डेट किया था. वहीं, दोनों के रिश्ते से यश चोपड़ काफी नाराज थे.

Latest News
Aditya Chopra Birthday: फिल्मी अंदाज में शुरू हुई रानी मुखर्जी-आदित्य की लवस्टोरी, झेलना पड़ा था पिता का गुस्सा

आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) 21 मई 2022 को अपना 50वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे. आदित्य चोपड़ा की फिल्मों में खूबसूरत लव स्टोरीज तो आपने देखी होंगी लेकिन खुद आदित्य की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से आदित्य की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की स्टोरी में प्यार के साथ-साथ जबरदस्त ड्रामा और सस्पेंस भी है. रानी के साथ रिलेशनशिप की बात सुनकर आदित्य के पिता उन पर बुरी तरह नाराज हो गए थे और पिता के गुस्से के कारण उन्हें अपने घर से बाहर तक निकलना पड़ गया था.

आदित्य चोपड़ा, मशहूर फिल्मकार यश चोपड़ा के बड़े बेटे हैं. कैमरे के सामने शर्माने वाले आदित्य कैमरे के पीछे ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि उनके पिता यश चोपड़ा भी इंप्रेस हो गए थे. 18 की उम्र से ही आदित्य ने अपने पिता यश चोपड़ा के सहायक निर्देशक के रूप में काम करना शुरू कर दिया था. आदित्य जब अपनी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' लेकर आए थे तब उनकी उम्र महज 23 वर्ष थी.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji ने पति संग आइसक्रीम खाकर मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- जब Rani Mukerji ने कहा - 'दोबारा मां बनना चाहती हूं, आप लोग दुआ कीजिए'

Aditya Chopra- Rani Mukerji की लवस्टोरी

रानी मुखर्जी संग उनकी लव स्टोरी की बात करें तो ये रेस्टोरेंट में शुरू हुई थी. पहली मुलाकात में ही रानी पर आदित्य अपना दिल हार बैठे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य ने ही फिल्म निर्माता करण जौहर से कहकर रानी को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट करवाया था. इसके बाद दोनों ने गुपचुप डेटिंग का सिलसिला भी शुरू कर दिया था.

बताया जाता है कि आदित्य और रानी के रिश्ते से पिता यश चोपड़ा बुरी तरह नाराज थे. यश के गुस्से की वजह से आदित्य को घर छोड़कर कई दिनों तक होटल में रहना पड़ा था. आदित्य ने अपनी पहली पत्नी से 2009 में तलाक लिया था और साल 2014 में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संग शादी रचाई थी. दोनों ने इटली में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. वहीं, अब दोनों की शादी को 8 साल हो चुके हैं और उनकी एक प्यारी बेटी आदिरा भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement