Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की 'धाकड़' हुई धड़ाम, नहीं बिक रहे फिल्म के OTT राइट्स

Kangana Ranaut की फिल्म Dhakad बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है. फिल्म के मेकर्स को इससे भारी नुकसान हुआ है.

Kangana Ranaut की 'धाकड़' हुई धड़ाम, नहीं बिक रहे फिल्म के OTT राइट्स

कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दिन आज कल अच्छे नहीं चल रहे. 20 मई को रिलीज हुई उनकी फिल्म धाकड़ (Dhakad) सिनेमाघरों में कोई कमाल नहीं दिखा सकी. उनकी फिल्म का क्लैश कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से हुआ था जो अब 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंचने वाली है. धाकड़ के खराब रिस्पॉन्स से इसके शोज और स्क्रीन दोनों घटाए जा रहे हैं. इसी बीच खबर ये भी आ रही है कि फिल्म को ना ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) खरीद रहा है और ना ही कोई सेटेलाइट टीवी इसे लेने के लिए तैयार है.  

कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन की फिल्म एक ही दिन यानी 20 मई को रिलीज हुई. जहां एक तरफ भूल भुलैया-2 ने पहले वीकेंड में 55 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं धाकड़ सिर्फ 3.22 करोड़ कमाकर बुरी तरह पिट गई. नौबत ये है कि 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को स्क्रीन से हटाया जा रहा है. इसके कई शो कैंसिल करने पड़ रहे हैं. 7 दिनों में फिल्म का दम निकल गया है. वहीं अब खबर ये आ रही है कि धाकड़ को ना ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म खरीद रहा है और ना ही कोई सेटेलाइट टीवी. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' पर Payal Rohatgi ने मारा ताना, बोलीं- कर्मों का फल है

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म के राइट्स एमेजॉन प्राइम को बेचना चाहते हैं. धाकड़ के मेकर्स ने बेहतर सौदे की उम्मीद में रिलीज से पहले राइट्स नहीं बेचे थे. अब उन्हें काफी मुश्किलें हो रही हैं. वैसे तो फिल्म की रिलीज से पहले ही उसके राइट्स बिक जाते हैं पर कंगना की फिल्म के मेकर्स ने ऐसा नहीं किया था. उन्हें उम्मीद थी कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स करेगी तो वो मुंह मांगे दाम में उसके राइट्स बेचेंगे. हालांकि धाकड़ के साथ ऐसा नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa-2 Box Office: 5 दिन में कमा लिए 75 करोड़, बिकीं 47 लाख से ज्यादा टिकट

बता दें कि 'धाकड़' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है पर ये फिल्म 10 करोड़ तक का बिजनेस नहीं कर पाई है. सोशल मीडिया पर भी कंगना बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. लोग उन्हें लगातार 9 फ्लॉप फिल्में देने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement