Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की फिल्म Darlings इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

Alia Bhatt अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर फिर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि OTT पर रिलीज होगी.

Alia Bhatt की फिल्म Darlings इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

Alia Bhatt : आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर फिर सुर्खियों में हैं. फिल्म  'डार्लिंग्स' (Darlings) से वो बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए ये भी कन्फर्म कर दिया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. आलिया के इस अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं. 

आलिया भट्ट ने एक वीडियो पोस्ट कर अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. खास बात ये भी है इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies Entertainment) और आलिया की कंपनी ‘इटरनल सनशाइन’ (Eternal Sunshine) के बैनर तले बन रही है.

आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हाय डार्लिंग्स. जल्द मिलते हैं.' आलिया ने कहा था कि ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है. ये डार्क कॉमेडी फिल्म मां और बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा (Vijay Verma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) भी लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen) कर रही हैं जिन्होंने इससे पहले ‘फोर्स 2’,  ‘फन्ने खां’ और ‘पति पत्नी औऱ वो’ जैसी फिल्में लिखी थी.  

ये भी पढ़ें: शादी के 10 दिन बाद Alia bhatt को मिली गुड न्यूज

वहीं आलिया की एक और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि इसकी एडीटिंग का काम भी फर्स्ट कट तक पूरा हो गया है. इसके अलावा आलिया करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt की इस हमशक्ल ने उड़ाए लोगों के होश, फैंस बोले- 'आइला...आलिया'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement