Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bollywood में अब पैसे नहीं मिलते... कहकर 'दम मारो दम' सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री

Anushka Manchanda ने ऐलान कर दिया है कि वो Bollywood को अलविदा कह रही हैं. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है.

Latest News
Bollywood में अब पैसे नहीं मिलते... कहकर 'दम मारो दम' सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री

Anushka Manchanda (Photo Credit- @anushka_manchandafanpage/Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड (Bollywood) में एक से बढ़कर हिट गाने दे चुकीं एक मशहूर सिंगर ने हाल ही में बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया गया है. उनका कहना है कि ये फैसला उन्होंने इसलिए लिया है क्योंकि सही पैसे नहीं मिल रहे हैं. ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण स्टारर गाने 'दम मारो दम' को आवाज देने वाली अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda) हैं. अनुष्का ने बताया है कि वो खुद को एक नया नाम भी देने वाली हैं. अनुष्का ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि आगे सिंगिंग इंडस्ट्री में लौटने का उनका कोई इरादा नहीं है.

Anushka Manchanda को चुभती है ये बात

अनुष्का मनचंदा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड को छोड़ने की बात कबूल की है. उन्होंने अपने करियर में ताबड़तोड़ हिट गाने दिए हैं लेकिन अब उनका करियर कुछ खास नहीं चल रहा है. अनुष्का ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो उतनी कमाई नहीं कर पाती हैं जितनी पहले कर लेती थीं. उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि वो अपना नाम बदलने का मन बना चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ की संघर्ष, सफलता और शोहरत की कहानी

अनुष्का ने अपने नाम से इंडस्ट्री में खूब शोहरत कमाई और अब वो इससे पूरी तरह अलग होना चाहती हैं. उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता कि मैं जो पहले कर रही थी वो फिर से कर पाऊंगी या नहीं. कई बार ऐसा होता है कि जब आपको गाने के लिए बुलाया जाता है तो आप लिरिक्स कंटेंट को लेकर, ट्रैक को लेकर या कहानी के मुताबिक गाना जा रहा है या नहीं इस पर कोई राय नहीं दे सकते हैं. इसलिए वापस जाना मुश्किल है'.

पैसों को लेकर कही ये बात

अनुष्का ने कहा कहा कि पूरा कंट्रोल होने या फिर अपनी राय की आजादी रखने के साथ अगर उन्हें कोई ऑफर दिया जाएगा तो वो वापस आने के बारे में सोच सकती हैं लेकिन अभी वो बॉलीवुड से दूर ही रहना चाहती हैं. अनुष्का ने कहा- 'मैं पहले पैसे कमाती थी लेकिन अब मुझे उतने पैसे नहीं मिलते हैं'.

ये भी पढ़ें- इस गायक के नाम है 40, 000 गानों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, कहे जाते थे Salman Khan की आवाज

बता दें कि सिंगर अनुष्का ने अपने करियर में 'गोलमाल', 'दम मारो दम' जैसे कई हिट गाने दिए हैं. वो स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 2' की विनर भी रह चुकी हैं. वो अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'एंग्री इंडियन गॉडेस' में बतौर एक्ट्रेस भी नजर आ चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement