Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan से खुश होकर प्रोड्यूसर ने गिफ्ट की McLaren GT लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

Kartik Aaryan को Bhool Bhulaiyaa 2 की जबरदस्त सफलता के बाद करोड़ों का ईनाम मिला है. फिल्म के प्रोड्यूसर Bhushan Kumar ने खुश होकर उन्हें McLaren GT लग्जरी कार गिफ्ट की है. इस कार के साथ कार्तिक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Latest News
Kartik Aaryan से खुश होकर प्रोड्यूसर ने गिफ्ट की McLaren GT लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

Kartik Aaryan McLaren GT Luxury Car: कार्तिक आर्यन की कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kartik Aaryan Car McLaren GT: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म 'भूल भुलैया-2' (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक फिल्म साबित हुई है. वहीं, इस फिल्म में कार्तिक की परफॉर्मेंस के टी-सीरीज़ के चेयरपर्सन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) इतने खुश हुए हैं कि उन्हें भारत की पहली McLaren GT लग्जरी कार (Luxury Car) गिफ्ट कर डाली है. इस कार की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

कार्तिक आर्यन को भूषण कुमार ने भारत की पहली McLaren GT लग्जरी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत 3.73 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. ये सुपरकार कार्तिक को 'भूल भुलैया-2' की सफलता के ईनाम के तौर पर मिली है.  ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 180 करोड़ रुपये से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है.

 

Kartik Aaryan

 

ये भी पढ़ें- Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

McLaren GT Features

वहीं, करियर में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के उनके कार कलेक्शन में McLaren GT भी शामिल हो गई है. बता दें कि McLaren GT सबसे किफायती McLaren है. कार्तिक की ये कार ऑरेंज शेड में ग्लॉस ब्लैक और स्पोर्ट्स अजोरेस कैलिपर टायर्स के साथ आती है. स्पीड की बात करें तो मैकलारेन जीटी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.2 सेकेंड में पकड़ लेती है. इस सुपरकार की टॉप स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है.

ये भी पढ़ें- kartik Aaryan को Katori से हुआ प्यार, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

कार्तिक आर्यन लग्जरी कारें कलेक्ट करने का शौक रखते हैं. उनके कलेक्शन की बात करें तो इसमें एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, एक मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, एक पोर्श 718 बॉक्सस्टर, और उनकी फेवरेट लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल वेरिएंट भी शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement