Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 2 के बाद बढ़ाई अपनी फीस? बोले- जिंदगी में प्रमोशन हुआ लेकिन...

Kartik Aaryan ने फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 की जबरदस्त सफलता के बाद फीस बढ़ाने की अफवाहों पर सच्चाई बताते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है.

Latest News
Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 2 के बाद बढ़ाई अपनी फीस? बोले- जिंदगी में प्रमोशन हुआ लेकिन...

कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों जबरदस्त सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया था. फिल्म में कार्तिक को जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. फिल्म के बढ़ते बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन की डिमांड भी बढ़ रही है. वहीं, इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि एक्टर ने अपनी फीस (Kartik Aaryan Fees) बढ़ा दी है. इन रिपोर्ट्स पर कार्तिक आर्यन ने रिएक्शन भी दे दिया है.

Tweet में बताई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन अभी तक अपनी एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ के बीच चार्ज कर रहे थे. वहीं, 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब एक्टर ने अपनी फीस में इजाफा किया है. बताया जा रहा है कि अब वो एक फिल्म के लिए 35 से 40 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किया करेंगे.

वहीं, कार्तिक ने जब फीस को लेकर हंगामा देखा तो खुद सामने आकर रिएक्शन दे डाला. उन्होंने इस मामले पर मजेदार ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'जिंदगी में प्रमोशन हुआ है... पैसे नहीं बढ़े हैं. आधारहीन'. इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी शेयर कर इन अफवाहों को नकार दिया है.

 

Kartik Aaryan

 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की पृथ्वीराज से Kartik Aaryan की फिल्म तक, विवादों के चलते इन फिल्मों में करने पड़े बदलाव  

ये भी पढ़ें- Vivek Agnihotri ने दी कार्तिक आर्यन को Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए बधाई, दे डाली ये नसीहत

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने 2011 में बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने इससे पहले 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'पति पत्नी और वो' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें 'शहजादा' और 'सत्यनारायण की कथा' फिल्में शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement