Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने फिर फ्लॉन्ट किया इस खास 'कपूर मेंबर' के नाम का टैटू, नए लुक से इंटरनेट पर मचाई हलचल

Ranbir Kapoor की कुछ फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इसमें एक्टर डैशिंग लुक में तो नजर आ ही रहे हैं पर इसी के साथ अपना स्पेशल टैटू भी फ्लॉन्ट करते दिखे हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor ने फिर फ्लॉन्ट किया इस खास 'कपूर मेंबर' के नाम का टैटू, नए लुक से इंटरनेट पर मचाई हलचल

Ranbir kapoor tattoo रणबीर कपूर टैटू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पहले इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और फिर ओटीटी पर गदर काट रही है. इसके बाद चर्चा है कि एक्टर नितिश तिवारी की रामायण (Nitish Tiwari Ramayan) को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. इसमें उन्होंने अपने नए लुक से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है, लेकिन रणबीर कपूर की फोटोज में कुछ ऐसा दिखा, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) के नाम के टैटू को फ्लॉन्ट किया है.

हाल ही में सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के लेटेस्ट लुक को शेयर किया है. इन फोटो में एक्टर ब्लैक रोब पहने हुए नजर आए. साथ ही ही उन्होंने अपने नए हेयरस्टाइल को भी फ्लॉन्ट किया है. ब्लैक सनग्लासेस से एक्टर ने अपने लुक को पूरा किया. उनके इस डैशिंग लुक को देख फीमेल फैंस दीवानी हो गई हैं. इसी के साथ रणबीर की गर्दन पर बेटी राहा के नाम का टैटू भी नजर आया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)


ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor के लाडले Jeh की बर्थडे पार्टी में छाईं Raha, पापा की गोद में आईं नजर, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल


पिछले साल रणबीर ने बेटी राहा के नाम का टैटू गुदवाया था. इसलिए ये टैटू उनके लिए बहुत ही स्पेशल है. बता दें कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से साल 2022 में शादी की थी. उसी साल नवंबर में वो राहा के पेरेंट्स बने थे. अब राहा एक साल से ज्यादा की हो चुकी हैं और आए दिन अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ जीती हैं. राहा काफी क्यूट हैं और लोग उनकी इसी क्यूटनेस पर फिदा हैं.


ये भी पढ़ें: तैयार हो गया Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नया बंगला? वीडियो में सामने आई पहली झलक


इन फिल्मों में नजर आएंगे Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर को पिछले साल संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था. ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और अब ये नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है. फिलहाल रणबीर रामायण नाम की एक मल्टीस्टारर फिल्म पर काम कर रहे हैं. वो फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म में सीता की भूमिका निभाएंगी और केजीएफ एक्टर यश भी इस फिल्म में रावण की भूमिका निभा सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement