Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री, जानिए कैसी रहेगी पहली फिल्म!

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर Shikhar Dhawan अब एक्टिंग में हाथ आजमाने वाले हैं. वो अब क्रिकेट ग्राउंड के साथ फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएंगे.

Shikhar Dhawan बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री, जानिए कैसी रहेगी पहली फिल्म!

शिखर धवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के 'गब्बर' और स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब अपनी एक्टिंग की कला से चौका छक्का उड़ाते हुए नजर आएंगे. धवन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने को तैयार हैं. वो एक मेनस्ट्रीम फिल्म के जरिए फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आ सकी हैं पर फैंस इस बात से काफी खुश हो गए हैं. वो अपने फेवरेट खिलाड़ी को क्रिकेट ग्राउंड के साथ अब फिल्मी पर्दे पर भी देख सकेंगे. 

सूत्र ने पिंकविला को बताया, 'शिखर धवन एक्टर्स की काफी इज्जत करते हैं और जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो वो खुद को रोक नहीं पाए और इस प्रोजक्ट में शामिल हो गए. फिल्म के मेकर्स को लगता है कि धवन इस रोल के लिए एकदम सही रहेंगे इसलिए कुछ महीनों पहले ही उन्हें अप्रोच कर लिया गया था. फिल्म में वो केमियो (Cameo) नहीं बल्कि बड़ा रोल निभा रहे हैं. उम्मीद है कि ये फिल्म इस साल रिलीज हो जाएगी.'

ये भी पढ़ें: IPL 2022 SRH Vs PBKS: मयंक अग्रवाल मैच से पहले हुए चोटिल, शिखर धवन कर रहे हैं कप्तानी

पिछले साल अक्टूबर में शिखर धवन को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (RamSetu) के सेट पर देखा गया था. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी लीड रोल में हैं. तब ये अफवाह थी कि शिखर इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं पर एक सोर्स का कहना है कि शिखर और अक्षय करीबी दोस्त हैं. इसलिए वो बस सेट पर एक्टर से मिलने गए थे.

बता दें कि शिखर धवन इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में व्यस्त हैं. वो पंजाब किंग्स टीम (Punjab Kings Team) के कप्तान भी हैं. इससे पहले धवन ने साल 2014 के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम (Sunrisers Hyderabad) की कमान संभाली थी. इस साल आईपीएल में पंजाब की टीम ने 5 मैच खेले हैं जिसमें से 3 जीते हैं. फिलहाल पंजाब ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. 

ये भी पढ़ें: IPL CSK VS PBKS: पंजाब किंग्स में लौटा गब्बर, सीएसके को थमाई छठी हार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement