Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avatar 2 OTT release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी James Cameron की फिल्म, डेट आई सामने

Avatar 2: James Cameron की फिल्म जल्द OTT पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यहां पढ़ें कब, कहां और किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म.

Latest News
Avatar 2 OTT release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी James Cameron की फिल्म, डेट आई सामने

Avatar The Way of Water OTT release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर (avatar the way of water) बीते साल 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. करीब 400 मिलियन डॉलर के बजट में बनी ये साइंस फिक्शन फिल्म ने दुनिया भर में 2.28 बिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली थी. अब ऐसे में लोग इसके ओटीटी (avatar the way of water OTT release) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. हम आपको बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

अवतार: द वे ऑफ वॉटर 28 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है यानी आप जल्द ही इसे अपने घरों पर आराम से देख सकते हैं. मंगलवार को फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने घोषणा की थी कि फिल्म 28 मार्च को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी. ये फिल्म प्राइम वीडियो, एप्पल टीवी, वुडू और मूवीज एनीवेयर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avatar (@avatar)

ये भी पढ़ें: Avatar 2 के धमाल के बीच वायरल हुआ 'अवतार' का BTS Video, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

यानी की बात साफ है कि आपको फिलहाल ये फिल्म खरीदकर देखनी पड़ेगी क्योंकि ये डायरेक्ट स्ट्रीमिंग नहीं हो रही है. खास बात ये है कि ये फिल्म डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ 4के अल्ट्रा HD की क्वालिटी में उपलब्ध होगी. 

ये भी पढ़ें: Avatar 2 ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, Avengers Endgame को पछाड़ बनी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली Hollywood फिल्म

बता दें कि अवतार: द वे ऑफ वॉटर को लेकर ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. हर कोई फिल्म की कहानी से लेकर इसके VFX की जमकर तारीफ कर रहा था. साल 2009 में आए फिल्म के पहले पार्ट ने भी दर्शकों को जमकर एंटरटेंन किया था. यही वजह थी कि लोग इसके दूसरे पार्ट की भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

फिल्म में केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, सिगोरनी वीवर और स्टीफन लैंग जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement